Friday, April 26, 2024
Advertisement

2 साल की भतीजी के रोने से सोने में पड़ा खलल तो महिला ने कर दी उसकी हत्या, सोफे के नीचे मिला शव

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक महिला ने अपनी भतीजी की केवल इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसके रोने की वजह से महिला की नींद खराब हो रही थी। महिला ने भतीजी की गला दबाकर हत्या की।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 17, 2023 23:02 IST
Jabalpur- India TV Hindi
Image Source : PTI/REPRESENTATIVE PIC पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक चौंकाने वाली घटना घटी। यहां एक महिला ने अपनी 2 साल की भतीजी की केवल इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह रो रही थी और उसकी वजह से महिला सो नहीं पा रही थी। पुलिस ने मंगलवार को ये जानकारी दी है।

क्या है पूरा मामला?

महिला ने कथित तौर पर अपनी भतीजी की हत्या की। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोमवार को हनुमानताल पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजीव नगर इलाके में हुई और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

थाना प्रभारी एम.द्विवेदी ने कहा कि मोहम्मद शकील की बेटी दोपहर में लापता हो गई। उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों ने लड़की की तलाश की और उसका पता नहीं चलने पर पुलिस से संपर्क किया। द्विवेदी ने कहा कि इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद लापता लड़की के बारे में कोई सुराग नहीं मिला। उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस ने शकील के घर में बच्ची की तलाश शुरू की और उसका शव सोफे के नीचे मिला। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शकील अपने भाइयों के साथ एक ही घर में रहते हैं। 

सोफे के नीचे मिला शव

द्विवेदी ने कहा कि सोमवार दोपहर बच्ची अपनी चाची के कमरे में गई। दोनों ने साथ में खाना खाया और बाद में बच्ची की चाची ने उसे अपनी मां के पास जाने के लिए कहा क्योंकि वह सोना चाहती थी। जब लड़की ने कमरे से बाहर जाने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने उसे थप्पड़ मार दिया।

उन्होंने बताया कि लड़की लगातार रोने लगी, जिससे उसकी चाची अधिक नाराज हो गई और उसने कथित तौर पर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को सोफे के नीचे छिपा दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

इजरायल में त्राहिमाम! करीब 1200 भारतीयों को वापस लाया गया, केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री ने कही ये बात

यूपी: कानपुर में अखिलेश के काफिले में जबरदस्ती घुसने की कोशिश कर रहा था सपा कोषाध्यक्ष का बेटा, सुरक्षाकर्मियों ने कर दी पिटाई 

 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement