Monday, April 29, 2024
Advertisement

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर में गर्भवती पत्नी की पीट-पीटकर पुलिस अधिकारी ने कर दी हत्या, गिरफ्तार

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर में अपनी गर्भवती पत्नी की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या करने वाले विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) को कठुआ जिले से गिरफ्तार किया गया है।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: August 24, 2022 14:12 IST
representative image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO representative image

Highlights

  • जम्मू कश्मीर में गर्भवती पत्नी की पीट-पीटकर पुलिस अधिकारी ने कर दी हत्या
  • एसपीओ मोहनलाल कठुआ जिला पुलिस लाइन्स में तैनात था
  • मोहनलाल को बिल्लावर क्षेत्र से मंगलवार देर रात को गिरफ्तार किया गया

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर में अपनी गर्भवती पत्नी की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या करने वाले विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) को कठुआ जिले से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एसपीओ मोहनलाल कठुआ जिला पुलिस लाइन्स में तैनात था और तीन दिन से छुट्टी पर था। उसने बिल्लावर इलाके में स्थित अपने घर में मंगलवार सुबह किसी पारिवारिक विवाद के चलते, कथित तौर पर अपनी पत्नी आशा देवी (32) की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। दंपति की दो बेटियां भी हैं। अधिकारियों ने बताया कि वारदात का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कठुआ, रमेश चंद्र कोतवाल ने एक पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में विशेष जांच दल का गठन किया। 

आक्रोशित लोगों ने एसपीओ के घर को आग लगा दी थी

कोतवाल ने कहा, “फरार एसपीओ को गिरफ्तार किया गया और आगे की जांच जारी है।” अधिकारियों ने कहा कि मोहनलाल को बिल्लावर क्षेत्र से मंगलवार देर रात को गिरफ्तार किया गया और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उन्होंने कहा कि घटना से आक्रोशित लोगों ने एसपीओ के घर को आग लगा दी थी। बाद में पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया। महिला आठ महीने की गर्भवती थी और उसके अजन्मे बच्चे की भी गर्भ में ही मौत हो गई थी। 

गर्भवती पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या 

कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भी एक पति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या का दी। हत्या के बाद वह खुद ही थाने पहुंचा और बोला कि मुझे गिरफ्तार कर लो। मामला गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के गांव मोरटी का था। यहां सोमवार तड़के तीन बजे अंकित नामक शख्स थाने आता है और बताता है कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और उसे गिरफ्तार कर लिया जाए। यह सुनते ही थाने में मौजूद पुलिसकर्मी चौंक गए। अंकित ने बताया कि उसने छह माह की गर्भवती पत्नी तनु की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement