Friday, April 26, 2024
Advertisement

फुटपाथ पर मां-पिता के साथ सो रही 8 महीने की बच्ची को ले भागे कार सवार

बच्ची अपने माता-पिता के साथ सोई थी। देर रात एक व्यक्ति बच्ची को लेकर भागने लगा। जब तक वे दोनों उठे, वह व्यक्ति उनकी बच्ची को सड़क किनारे खड़ी कार में लेकर घुस गया और फरार हो गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 16, 2023 21:36 IST
police- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जमशेदपुर: टाटानगर रेलवे स्टेशन के पास से गुजरने वाली सड़क के किनारे फुटपाथ पर अपने माता-पिता के साथ सो रही 8 महीने की बच्ची का कार सवार लोगों ने अपहरण कर लिया। बच्ची के माता-पिता कबाड़ चुनने का काम करते हैं। उन्होंने पुलिस को बच्ची को अगवा कर लिए जाने की सूचना दी है।

जानिए पूरा मामला

घटनास्थल बागबेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित है। बच्ची के पिता दीपक सिंह ने पुलिस को बताया है कि वे अपनी पत्नी और आठ महीने की बच्ची के साथ सोये थे। शुक्रवार देर रात एक व्यक्ति उनकी बच्ची को लेकर भागने लगा। जब तक वे उठे, वह व्यक्ति उनकी बच्ची को सड़क किनारे खड़ी कार में लेकर घुस गया और फरार हो गया। दीपक सिंह ने बताया कार में दो व्यक्ति सवार थे, गाड़ी सफेद रंग की की थी।

अब तक नहीं मिला सुराग

बागबेड़ा थाना प्रभारी अखिलेश मंडल ने बताया की पूरे मामले की जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। (इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement