Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Jharkhand Crime News: लड़की से एकतरफा प्यार करता था अल्पसंख्यक समुदाय का युवक, युवती ने मना किया तो उसपर पेट्रोल डालकर लगा दी आग

Jharkhand Crime News: पुलिस ने बताया कि घटना दुमका नगर थानाक्षेत्र अन्तर्गत जेरुवाडीह मोहल्ले की है। आरोपी का नाम शाहरुख है और वह पेशे से टाइल्स कारीगर है और वह पड़ोस में रहने वाले कारोबारी संजीव सिंह की 19 वर्षीया बेटी अंकिता से एकतरफा प्रेम करता था।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: August 23, 2022 15:16 IST
Jharkhand Crime News- India TV Hindi
Image Source : FILE Jharkhand Crime News

Highlights

  • लड़की के मना करने पर भड़का युवक
  • 90 फीसदी तक जल चुकी है पीड़िता
  • मजिस्ट्रेट ने दर्ज किए पीड़िता के बयान

Jharkhand Crime News: झारखंड के दुमका से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां अल्पसंख्यक समुदाय के एक युवक ने एकतरफा प्यार में असफल होने पर लड़की के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। लड़की 12 वीं क्लास की छात्रा थी। हमले में वह बुरी तरह झुलस गई, जसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले के बारे पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, घटना में पीड़ित युवती की आग से जलने से हालात गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना दुमका नगर थानाक्षेत्र अन्तर्गत जेरुवाडीह मोहल्ले की है। आरोपी का नाम शाहरुख है और वह पेशे से टाइल्स कारीगर है और वह पड़ोस में रहने वाले कारोबारी संजीव सिंह की 19 वर्षीया बेटी अंकिता से एकतरफा प्रेम करता था। 

लड़की के मना करने पर भड़का युवक 

लेकिन अंकिता द्वारा उसके प्यार को स्वीकार करने से मन करने पर आरोपी को गुस्सा आ गया। नाराज होकर आरोपी ने उस पर सोते समय मंगलवार सुबह खिड़की से पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। नगर थाना प्रभारी नितीश कुमार ने बताया कि अंकिता को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों के अनुसार आग में पीड़िता 90 प्रतिशत तक झुलस गई है। 

अंकिता के घरवालों के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से पड़ोस में रहने वाला शाहरुख नाम का एक युवक अंकिता को लगातार परेशान कर रहा था। उसने कहीं से अंकिता का मोबाइल नंबर ले लिया और लगातार फोन कर दोस्ती करने की बात कहने लगा। जिसके बाद अंकिता ने उसे मना कर दिया औए उसके बाद आरोपी ने इस घटना को अंजाम दे दिया। 

मजिस्ट्रेट ने दर्ज किए पीड़िता के बयान 

पीड़िता की गंभीर हालात को देखते हुए मजिस्ट्रेट चंद्रदीप सिंह ने घटना के संबंध में पीड़िता का बयान दर्ज किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना दो समुदायों को लेकर है, जिसके बाद क्षेत्र में भारी तनाव के मद्देनजर सुरक्षा बलों की विशेष तैनाती की गयी है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement