Jharkhand News: कलयुगी बेटी की करतूत, हथौड़े से हमला कर मां-पिता की कर दी हत्या, प्रेमी ने दिया साथ!

Jharkhand News: पुलिस ने बताया कि लड़की अपने प्रेमी के साथ घर से भागकर शादी करने वाली थी, लेकिन उसके माता-पिता जाग गए। उन्होंने जब दोनों को रोका तो आरोपियों ने हथौड़े और प्रेशर कुकर से पीट-पीटकर उन्हें मार डाला।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: August 10, 2022 8:39 IST
Representative images- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Representative images

Highlights

  • झारखंड से दिल दहला देने वाली खबर
  • प्रेमी संग भागने के लिए बेटी ने कर दी माता-पिता की हत्या
  • हथौड़े और प्रेशर कुकर से किया हमला

Jharkhand News: झारखंड से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता की हत्या कर दी। इस खबर ने सबको चौंका दिया है। इलाके में दहशत फैल गई है। मामला राज्य के जमशेदपुर का है। यहां एक किशोरी ने अपने 37 वर्षीय प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता को हथौड़े और प्रेशर कुकर से हमला करके मार डाला। पुलिस के अनुसार किशोरी ने अपने माता पिता को इसलिए मार डाला क्योंकि उन्होंने उसे घर छोड़ने और उससे शादी करने से रोक दिया था। पुलिस ने बताया कि दंपति सोमवार को टेल्को थानाक्षेत्र के मैनीफिट में घर में खून से लथपथ मिले और उनकी 15 वर्षीय बेटी लापता थी। 

हथौड़े और प्रेशर कुकर से पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस अधीक्षक (नगर) के विजय शंकर ने 24 घंटे से भी कम समय में मामले को सुलझाने का दावा करते हुए कहा कि लड़की और उसके प्रेमी को मंगलवार सुबह बिरसानगर थानाक्षेत्र के ओमनगर में उसके किराए के घर से पकड़ लिया गया। उन्होंने कहा कि लड़की रविवार रात अपने प्रेमी के साथ घर से भागकर शादी करने वाली थी, लेकिन उसके माता-पिता जाग गए। अधिकारी ने कहा कि उसके पिता (42) और मां (35) ने उन्हें जाने से रोका तो आरोपियों ने हथौड़े और प्रेशर कुकर से पीट-पीटकर उन्हें मार डाला। 

लड़की अपने प्रेमी के साथ स्कूटर से भाग निकली

उन्होंने बताया कि इसके बाद लड़की अपने प्रेमी के साथ स्कूटर से भाग निकली। पुलिस ने कहा कि हथौड़ा, खून से सना प्रेशर कुकर और स्कूटर बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में 302 (हत्या) सहित भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

15 साल की प्रेमिका, 37 साल का प्रेमी

यह खबर काफी चौंकाने वाली है और समाज को आईना दिखाने वाली भी। क्योंकि बेटियों को दबा कर रखने का चलन अब धीरे-धीरे खत्म हो रहा है। हमारे समाज में बेटियों के उत्थान के लिए बहुत सारे प्रयास किए जा रहे हैं। शिक्षा से लेकर उनके मन मुताबिक शादी तक कानून, घर और समाज हर तरफ से उनकी मदद की जा रही है। ऐसे में समाज के ऐसे प्रेमी लोगों से भी गुजारिश है कि बदलते वक्त का साथ दें और नाबालिग बेटियों को बहकाने के बजाय सही रास्ता दिखाएं ताकि ऐसी घटना ना हो। इस वारदात को अंजाम देने वाली लड़की मात्र 15 साल की है, लेकिन प्रेमी 37 साल का है। ऐसे में बताने की जरूरत नहीं है कि प्रेमी की जिम्मेदारी क्या बनती है? 

Latest Crime News

navratri-2022