Sunday, May 05, 2024
Advertisement

शादी का वादा कर अपनी मेड के साथ किया रेप, आरोपी और लड़की का पिता दोनों फरार

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में घरेलू काम करने वाली युवती से रेप के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 30, 2020 22:15 IST
Chhattisgarh Maid Rape, Maid Rape, Maid Rape Case, Maid Rape Raigarh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में घरेलू काम करने वाली युवती से रेप के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में घरेलू काम करने वाली युवती से रेप के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रायगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने मंगलवार को बताया कि जिले के घरघोड़ा क्षेत्र में अपनी मेड से रेप के आरोपी राजा राम राठिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सिंह ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली मानसिक रूप से अस्वस्थ युवती को उसके पिता ने पिछले वर्ष राठिया के घर घरेलू कामकाज के लिए भेज दिया था।

युवती ने दिया बच्चे को जन्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक,अपने यहां काम करने के दौरान राठिया ने युवती को प्रति माह तीन हजार रुपये देने का वादा किया था। उन्होंने बताया कि राठिया पर आरोप है कि उसने युवती को शादी करने से का झांसा दिया तथा उसके साथ रेप किया। जब युवती गर्भवती हुई तब राठिया ने युवती को उसके पिता के घर वापस भेज दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस वर्ष मई महीने में घरघोड़ा के अस्पताल में युवती ने बच्चे को जन्म दिया तथा उसे बाद में महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों के माध्यम से मानसिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जब उसकी तबीयत ठीक हुई तब उसे सरगुजा जिले के नारी निकेतन में भेज दिया गया।

युवती का पिता भी हुआ फरार
युवती ने नारी निकेतन के लोगों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। सिंह ने बताया कि चिकित्सा अधिकारियों की उपस्थिति में युवती का बयान लेने के बाद घरघोड़ा पुलिस थाने में राठिया के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में युवती के पिता को भी आरोपी बनाया है तथा मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद से आरोपी राठिया और युवती के पिता फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यदि घटना के दौरान युवती के नाबालिग होने की जानकारी मिलेगी तब इससे संबंधित धाराओं को भी जोड़ा जाएगा। (भाषा)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement