Saturday, May 04, 2024
Advertisement

शख्स ने कुत्ते के साथ किया घिनौना काम, दिल्ली पुलिस ने रेप के मामले के तहत FIR दर्ज करने से किया इंकार

इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि पार्क में एक शख्स कैसे एक कुत्ते के साथ घिनौना काम कर रहा है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: February 26, 2023 20:03 IST
Man rapes dog- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शख्स ने कुत्ते के साथ किये रेप

नई दिल्ली: दिल्ली में एकबार फिर से इंसानियत शर्मसार हुई है। देश की राजधानी में एक बार फिर से रेप हुआ और पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। क्यों? क्योंकि रेप किसी इंसान के साथ नहीं बल्कि एक जानवर के साथ हुआ था। यह और भी घिनौना है लेकिन दिल्ली पुलिस ने इस मामले को कागजों तक में दर्ज करने से इंकार कर दिया। 

ट्विटर पर शख्स ने जताई पीड़ा 

मामला हरिनगर का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफोर्म ट्विटर पर तरुण अग्रवाल नामक शख्स ने एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें दिख रहा है कि एक शख्स पार्क में एक कुत्ते के साथ कुकर्म कर रहा है। हालांकि इस वीडियो में शख्स का चेहरा नहीं दिखा रहा है। तरुण अग्रवाल अपने ट्वीट में लिखते हैं कि सत्ता में बैठे लोगों की क्या जिम्मेदारी है? क्या उनकी केवल यही जिम्मेदारी है कि वे अपनी शक्तियों का दुरुपयोग न करें? इस ट्वीट में वे आरोप लगाते हैं कि हरिनगर थाणे के इंचार्ज ने कुत्ते के साथ हुए कुकर्म पर रेप के तहत FIR दर्ज करने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि क्या दिल्ली पुलिस महिलाओं के साथ रेप होने का इंतजार कर रही है?

मामले पर आई पुलिस की सफाई 

वहीं जब यह मामला ट्विटर पर वायरल हुआ तब पुलिस की तरफ से भी सफाई आई है। दिल्ली पुलिस के ट्विटर एकाउंट से जानकारी देते हुए बताया गया कि मामले को स्नाज्ञान में ले लिए गया है और संबंधित अधिकारियों को उचित कार्रवाई के लिए निर्देशित कर दिया गया है।  

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement