Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महिला ने चैटिंग करने से मना किया तो NIA को लिख दिया धमकी भरा ईमेल, पुलिस ने किया अरेस्ट

बिहार का एक शख्स अपनी महिला मित्र के साथ चैटिंग से मना किए जाने पर इस कदर खफा हो गया कि उसने NIA को ही धमकी भरा ईमेल लिख दिया।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: December 06, 2023 21:18 IST
Email to NIA, Threatening Email to NIA, Woma Chat Email NIA- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पटना: बिहार का एक शख्स अपनी महिला मित्र द्वारा चैटिंग करने से मना किए जाने पर इतना नाराज हुआ कि उसने उसके पति के नाम से NIA को ही धमकी भरा ईमेल लिख दिया। हालांकि जांच के बाद पूरा मामला खुल गया और अब उसे जांच के लिए समस्तीपुर से बेंगलुरु ले जाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेंगलुरु पुलिस ने कर्नाटक की राजधानी में NIA दफ्तर को धमकी भरा ईमेल भेजने के आरोप में बुधवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी बिहार के समस्तीपुर जिले का निवासी है।

‘चैटिंग करने से रोकने पर उठाया बड़ा कदम’

जांच के दौरान पता चला कि आरोपी की बेंगलुरु की एक शादीशुदा महिला से दोस्ती हो गई थी। NIA को धमकी भेजने का आरोपी और वह महिला पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे से चैट कर रहे थे। जब महिला के पति को इस बारे में पता चला तो उसने अपनी पत्नी को अपने फोन फ्रेंड से संपर्क तोड़ने की सख्त हिदायत दी। महिला ने यह बात अपने फोन फ्रेंड को बताई जिसके बाद वह उसके पति से नाराज हो गया। अपनी फोन फ्रेंड के पति को फंसाने के लिए उसने उसके नाम पर NIA दफ्तर को एक धमकी भरा ईमेल भेजा और उसका फोन नंबर भी साझा किया।

आरोपी को जांच के लिए बेंगलुरु ले गई पुलिस

NIA के नाम धमकी भरे ईमेल को गंभीरता से लेते हुए इस केस को बेंगलुरु पुलिस की साइबर सेल को ट्रांसफर किया गया। जांच के दौरान, साइबर सेल ने ईमेल भेजने के लिए इस्तेमाल किए गए सर्वर के IP एड्रेस को समस्तीपुर के रोसेरा सब-डिवीजन में ट्रेस किया। इसी के तहत बेंगलुरु पुलिस ने समस्तीपुर पुलिस की मदद ली और बुधवार को आरोपी के घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को ट्रांजिट रिमांड के लिए समस्तीपुर जिला अदालत में पेश किया और आगे की जांच के लिए उसे बेंगलुरु ले गई।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement