Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मनचले ने मथुरा में नेशनल हाइवे पर स्कूटी सवार युवती से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में शनिवार को एक मनचले युवक ने नेशनल हाइवे पर सरेराह स्कूटी सवार युवती के साथ छेड़खानी की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 30, 2020 17:24 IST
Mathura Woman Harassed, Mathura Man Arrested, Mathura Arrested, Mathura Woman Pushed Off- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में शनिवार को एक मनचले युवक ने नेशनल हाइवे पर सरेराह स्कूटी सवार युवती के साथ छेड़खानी की।

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में शनिवार को एक मनचले युवक ने नेशनल हाइवे पर सरेराह स्कूटी सवार युवती के साथ छेड़खानी की। जब स्कूटी सवार युवती ने इसका विरोध किया उसने उसकी शर्ट पकड़ कर खींच दी, जिससे वह स्कूटी सहित गिर गई। पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि युवती को इस प्रकार गिरता देख राह चलते लोग उसकी तरफ दौड़े तो वह युवक भाग गया। यह पूरी घटना रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसकी मदद से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

‘मनचले ने युवती की शर्ट पकड़ कर खींच दी’

पुलिस के मुताबिक, वृन्दावन क्षेत्र के छटीकरा गांव निवासी धर्मवीर सिंह की पुत्री मथुरा कोतवाली क्षेत्र के भूतेश्वर इलाके में स्थित एक निजी इंस्टीट्यूट में काम करती है। उसने पुलिस को बताया कि वह युवक वहीं से उसका पीछा कर रहा था। युवती किसी प्रकार बचते-बचाते स्कूटी से जैंत पुलिस चौकी क्षेत्र तक पहुंच गई। इस बीच वह युवक उसका पीछा करता रहा। जब वह उसकी पकड़ में नहीं आई तो उसने युवती की शर्ट पकड़ कर खींच दी, जिससे वह स्कूटी सहित नीचे गिर गई। उन्होंने बताया कि युवती को गिरता देख आसपास के लोग दौड़े आए, तो आरोपी युवक जैंत की ओर भाग गया।


‘CCTV में दर्ज हुई पूरी वारदात, आरोपी गिरफ्तार’
उन्होंने बताया कि यह पूरी घटना हाईवे पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई। इस घटना से लोगों में खासा आक्रोश व्याप्त हो गया। पुलिस का कहना है कि गनीमत थी कि उसने हेलमेट पहन रखा था। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपी प्रदीप का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ज्ञात हुआ है कि वह सड़क पर सफेद पट्टी बनाने वाले रंगों की किसी फैक्ट्री में काम करता है और मूलतः एटा जनपद के महावन थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement