1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. मेट्रो में हुई अश्लील हरकत सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जागी दिल्ली पुलिस

मेट्रो में हुई अश्लील हरकत सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जागी दिल्ली पुलिस

मेट्रो में चलते समय अक्सर आपको बेहद अजीब स्थिति का सामना करना पड़ता है। यहां लाख कोशिशों के बाद भी मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आते।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 14, 2020 12:25 IST
मेट्रो में हुई अश्लील हरकत सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जागी दिल्ली पुलिस- India TV Hindi
Image Source : मेट्रो में हुई अश्लील हरकत सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जागी दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: मेट्रो में चलते समय अक्सर आपको बेहद अजीब स्थिति का सामना करना पड़ता है। यहां लाख कोशिशों के बाद भी मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। ऐसा ही एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया है, जिसमें दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही एक लड़की के सामने एक लड़के ने पैंट खोलकर प्राइवेट पार्ट का प्रदर्शन किया। फोटो में दिख रहा लड़का ही इस मामले में आरोपी है। इसी ने उस लड़की के सामने अश्लील हरकत की थी।

पुलिस घटना को दबाने में जुटी रही, मगर पीड़िता ने आरोपी की फोटो खींच ली और उसे अदालत में घसीट ले आई। घटना को गले की फांस बनती देख अब दिल्ली मेट्रो पुलिस ने भी पड़ताल के नाम पर हाथ पांव मारने शुरू कर दिए हैं। यह शर्मनाक घटना बुधवार शाम दिल्ली मेट्रो में घटी थी। 

बवाल तब मचा जब पीड़िता ने घटना के बारे में सोशल मीडिया पर सब कुछ वायरल कर दिया। पीड़िता दिल्ली से गुरुग्राम अपने घर लौट रही थी। घटनाक्रम के अनुसार, पीड़िता मेट्रो के कोच नंबर 7 में टू-सीटर वाली सीट पर बैठी हुई थी। पास ही एक मनचला खड़ा था, जो लगातार लड़की को घूरे जा रहा था।

मेट्रो में हुई अश्लील हरकत सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जागी दिल्ली पुलिस

मेट्रो में हुई अश्लील हरकत सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जागी दिल्ली पुलिस

पीड़िता द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल की गई जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने अश्लील हरकत कर रहे मनचले का किसी तरह से फोटो खींच लिया। आरोपी को सबक सिखाने के लिए पीड़िता घिटोरनी मेट्रो स्टेशन पर उतरकर थाने पहुंची। 

थाने वालों ने पीड़िता को भगा दिया। तब लड़की ने महिला हेल्पलाइन पर घटना की जानकारी दी। खुद के गले में फंदा फंसता देख घिटोरनी मेट्रो थाना पुलिस ने यौन उत्पीड़न व छेड़छाड़ आदि की धाराओं में आपराधिक मामला दर्ज किया।

जानकारी के मुताबिक, घटना शाम छह बजे के आसपास यलो लाइन मेट्रो में घटी थी। मेट्रो पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र करीब 25-26 साल के आसपास है। वहीं शिकायतकर्ता लड़की की आयु 24 साल है। 

पीड़िता दिल्ली में प्राइवेट जॉब करती है। पीड़िता ने पुलिस को जो फोटो दी है पुलिस उसी के सहारे आरोपी तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है। घटना को घटे दो दिन बीत चुके हैं। इस बाबत डीसीपी मेट्रो और दिल्ली पुलिस मुख्यालय प्रवक्ता की तरफ से अभी तक फिलहाल कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment