Sunday, April 28, 2024
Advertisement

प्रॉब्लम शेयर करने से सब सही नहीं होता, गुड बाय; इंस्टाग्राम पर VIDEO डाल फंदे पर लटकी फैशन डिजाइनर मुस्कान

मुस्कान नारंग ने मौत से एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो भी पोस्ट किया थी जिसमें उसने सभी को घुमा दिया। पहले तो मुस्कान नारंग ने वीडियो की शुरुआत ऐसे कि जैसे कि यह उसकी आखिरी वीडियो हो।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 29, 2023 12:41 IST
fashion designer muskan narang- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA (FILE PHOTO) फैशन डिजाइनर मुस्कान नारंग

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के राम गंगा विहार कॉलोनी में शुक्रवार को फैशन डिजाइनर और मॉडल मुस्कान नारंग का शव घर के बेडरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला, जिसके बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है। मरने से ठीक एक दिन पहले मुस्कान नारंग ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसको देखकर ऐसा लग रहा है कि उसका यह आखरी वीडियो हो लेकिन आखिर में मजाक करके सभी को उलझन में डाल दिया है।

मुस्कान के सुसाइड को लेकर उलझी पुलिस

दरअसल, थाना सिविल लाइंस इलाके के राम गंगा विहार कॉलोनी में रहने वाली 25 साल की मुस्कान नारंग ने देहरादून से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की थी जिसके बाद वह मुंबई में फैशन डिजाइनिंग की फील्ड में ही जॉब में कर रही थी लेकिन होली से वह अपने घर मुरादाबाद में ही रह रही थी। परिजनों के अनुसार गुरुवार को मुस्कान ने सबके साथ बैठकर खाना भी खाया था और उसके बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई थी। शुक्रवार की सुबह जब काफी देर तक मुस्कान के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब परिवार के लोग काफी देर तक कमरे के बाहर से मुस्कान को आवाज लगाते रहे, जब कोई जवाब नही मिला तो परिजनों ने बुरी आशंका के चलते जब खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो मुस्कान का शव पंखे से लटकता हुआ नजर आया। इसके बाद मुस्कान की मौत की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस जांच में जुट गई किस बात पर लड़की ने सुसाइड किया यह अभी भी जांच का विषय है।

खुदकुशी से पहले वायरल किया वीडियो
बता दें कि मुस्कान नारंग ने मौत से एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो भी पोस्ट किया थी जिसमें उसने सभी को घुमा दिया। पहले तो मुस्कान नारंग ने वीडियो की शुरुआत ऐसे कि जैसे कि यह उसकी आखिरी वीडियो हो।

देखें वीडियो-

उसने वीडियो की शुरुआत में बोला, "तो आज यह मेरी आखिरी वीडियो होगी शायद इसके बाद आप मुझे देख ना पाए। लोग बोलते हैं लाइफ में अपनी प्रॉब्लम शेयर करो शेयर करने से सब ठीक हो जाता है मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ। मैंने बहुत कोशिश की सब को समझाने की कोशिश की बहनों को पेरेंट्स तो दोस्तों को लेकिन सब उल्टा मुझे समझाते हैं और यह जो आज मैं कर रही हूं सब अपनी मर्जी से कर रही हूं कोई इंवॉल्वमेंट नहीं है। तो प्लीज किसी और को ब्लेम ना करें मेरे जाने के बाद। लोग बोलते हैं तुम्हारे में सेल्फ कॉन्फिडेंस नहीं है। तुममें ये नहीं है, तुममें वो नहीं है। बहुत सेल्फ कॉन्फिडेंस हैं यार मुझमें। बहुत ज्यादा। आज निकल गईं हूं कार की चॉबी लेकर। बहुत समझाया सब को गाड़ी चला लूंगी लेकिन कोई नहीं मानता। सीट बेल्ट बांध ली है और चॉबी लगा रही हूं। गुड बाय गाइज।'' लेकिन इसके बाद उसने पूरी अपनी बात को घुमा दिया और मजाकिया मूड में वीडियो को खत्म किया।

यह भी पढ़ें-

नौकरी छूटने से डिप्रेशन में थी मुस्कान?
परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि मुस्कान फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने के बाद मुंबई की एक कंपनी में नौकरी लगने लगी थी। होली से पहले उसकी नौकरी छूट गई थी। इसके बाद वह घर आ गई थी। इसके बाद से वह परेशान चल रही थी। परिवार के लोग भी उसे काफी समझाते थे लेकिन वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं होती थी।

(राजीव शर्मा की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement