Monday, May 06, 2024
Advertisement

पहले बिहार फिर बंगाल... निर्दयी मां ने नाबालिग बेटी को 2 बार वेश्यालय में बेचा, मौत

कोलकाता पुलिस ने एक नाबालिग लड़की की रहस्यमय मौत की जांच शुरू की है, जिसे उसकी मां ने पहले बिहार और फिर पश्चिम बंगाल में दो अलग-अलग वेश्यालयों में बेच दिया था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: February 11, 2024 14:18 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, कोलकाता पुलिस ने एक नाबालिग लड़की की रहस्यमय मौत की जांच शुरू की है, जिसे उसकी मां ने पहले बिहार और फिर पश्चिम बंगाल में दो अलग-अलग वेश्यालयों में बेच दिया था। एक एनजीओ के सदस्यों ने कथित तौर पर पीड़िता को छुड़ाकर उसकी गंभीर हालत के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान गुरुवार को मौत हो गई थी।

पहले मुजफ्फरपुर स्थित एक वेश्यालय में बेचा

पुलिस ने एनजीओ की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटनाक्रम से जांच अधिकारी तब हैरान रह गए, जब उन्हें पता चला कि नाबालिग पीड़िता को उसकी मां ने दो अलग-अलग वेश्यालयों में बेच दिया था। पुलिस सूत्रों ने कहा कि पीड़िता को सबसे पहले 2021 में उसकी मां ने बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित एक वेश्यालय में बेचा था। जानकारी मिलने पर एनजीओ ने कोलकाता के नारकेलडांगा थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस मुजफ्फरपुर पहुंची और लड़की को छुड़ाया। जब पुलिस ने पीड़ता को उसकी मां को सौंपा तो उसने अफसोस जताया था। हालांकि, बाद में पता चला कि उसे पश्चाताप कुछ और नहीं, बल्कि नौटंकी थी। 

बीमार होने पर वेश्यालय की मकान मालकिन ने रिहा कर दिया

महिला ने 2022 में फिर से अपनी बेटी को एक एजेंट के जरिए उत्तरी कोलकाता के सोनागाछी वेश्यालय में बेच दिया। यह एशिया के सबसे बड़े रेड-लाइट क्षेत्रों में से एक है। एनजीओ के सदस्यों ने जो बयान पुलिस को दिया है, उसके मुताबिक, इस बार लड़की वेश्यालय में मकान मालकिन और वहां आने वाले अलग-अलग ग्राहकों के हाथों यौन शोषण का शिकार बनी। जब पीड़िता गंभीर रूप से बीमार हुई, तो वेश्यालय की मकान मालकिन ने उसे रिहा कर दिया और उसने लड़की को उसकी मां के आवास के सामने पहुंचवा दिया। एनजीओ के सदस्यों ने उसे फिर वहां से ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, डॉक्टरों के सभी प्रयास विफल रहे और आखिरकार लड़की की गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। (IANS इनपुट के साथ) 

ये भी पढ़ें-

योगी के विधायकों के साथ जयंत की पार्टी के MLAs भी रामलला के दर्शन के लिए रवाना, ये है कार्यक्रम

दिल्ली कूच पर अड़े किसान, हरियाणा के 7 जिलों में इंटरनेट बंद के बाद पंचकूला में धारा 144 लागू

गुजरात के मंत्री राघवजी पटेल को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, अस्पताल में भर्ती

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement