Friday, March 29, 2024
Advertisement

मुंबई पुलिस ने 1800 किलो गांजा जब्त किया, दो लोग गिरफ्तार

मुंबई अपराध शाखा के स्वापक निरोधक प्रकोष्ठ (एएनसी) ने ओडिशा से तस्करी कर लाया गया 3.5 करोड़ रुपये मूल्य का 1,800 किलोग्राम गांजा बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: February 13, 2021 17:47 IST
मुंबई पुलिस ने 1800 किलो गांजा जब्त किया, दो लोग गिरफ्तार- India TV Hindi
मुंबई पुलिस ने 1800 किलो गांजा जब्त किया, दो लोग गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई अपराध शाखा के स्वापक निरोधक प्रकोष्ठ (एएनसी) ने ओडिशा से तस्करी कर लाया गया 3.5 करोड़ रुपये मूल्य का 1,800 किलोग्राम गांजा बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि एक गोपनीय सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शुक्रवार शाम को उपनगरीय विक्रोली में ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर एक फुट ओवर ब्रिज (एफओबी) पर एक ट्रक को रोका और उसमें उन्हें गांजा मिला।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस सिलसिले में आकाश यादव (25) और दिनेश कुमार सरोज (26) को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि अंतरराज्यीय तस्करी गिरोह के सरगना की पहचान ओडिशा के गंजम जिले के रहने वाले लक्ष्मीकांत प्रधान के रूप में हुई है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे ने संवाददाताओं को बताया कि यह गिरोह नारियल आयात करने की आड़ में मुंबई से ट्रक किराए पर लेते थे, लेकिन वास्तव में गांजा की तस्करी करते थे।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement