Friday, May 10, 2024
Advertisement

मुज्जफरनगर: शादी से नाखुश पति-पत्नी पहुंचे बिचौलिए के घर और कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग

मुज्जफरनगर में अपनी शादी से नाखुश पति-पत्नी हाथो में तमंचे लेकर शादी कराने वाले बिचौलिए से बदला लेने उसके घर आ धमके और फिर गोलियों की बौछार शुरू कर दी।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: June 30, 2023 12:55 IST
crime- India TV Hindi
Image Source : FILE पति-पत्नी ने बिचौलिए के घर कर दी फायरिंग

मुज्जफरनगर: भारत में शादियां केवल दो इंसानों के बीच नहीं बल्कि दो परिवारों के बीच होती है। कई बार शादी होने के बाद पति-पत्नी के बीच बात नहीं बन पाती है और उनके बीच विवाद होने लगते हैं। शुरुआत में यह विवाद सुलझाने की कोशिश भी की जाती है लेकिन अगर इसके बावजूद बात नहीं बनती है तो दोनों अलग होने का फैसला कर लेते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर में कुछ अलग हुआ।

आरोपियों ने बिचौलिए सद्दाम के घर में जाते ही किए हवाई फायर 

जानकारी के अनुसार, मुखियाली निवासी नसीम और उसकी पत्नी तमन्ना सुबह लगभग पांच बजे अपने रिश्तेदार सद्दाम के घर गादला पहुंचे। सद्दाम नमाज पढ़ने गया हुआ था। नसीम ने सद्दाम के घर में जाते ही हवाई फायर की। पड़ोसी साबिर ने जैसे ही दीवार के ऊपर से देखा और उन्हें ललकारा तो नसीम की पत्नी तमन्ना ने साबिर पर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर इकट्ठे हो गई। दोनों पति-पत्नी हाथों में पिस्टल लेकर भागने लगे, जब नसीम ने देखा कि भीड़ ने उन्हें घेर लिया है तो पहले तो नसीम ने तमन्ना को गोली मारी और इसके बाद अपने आप को गोली मार दी। नसीम की मौके पर और तमन्ना की भोपा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मौत हो गई। साबिर का भोपा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार चल रहा है। 

लगभग 5 महीने पहले ही हुई थी शादी 

बता दें कि लगभग पांच माह पूर्व सद्दाम द्वारा मृतक नसीम की शादी कराई गई थी। शादी के बाद से ही दोनों पति-पत्नी में विवाद चल रहा था अपनी शादी से नाखुश पति पत्नी शादी कराने वाले बिचौलिएसद्दाम को जिम्मेदार मान रहे थे। इस लिए आज दोनों बदला लेने की नियत से बिचौलिएसद्दाम को सबक सिखाने उसके घर पहुंचे थे। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में मृतक पति पत्नी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

रिपोर्ट - योगेश त्यागी 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement