Friday, May 17, 2024
Advertisement

नवनीत कालरा के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर थे बेकार! लैब रिपोर्ट से हुआ खुलासा

लैब रिपोर्ट से पता चला है कि नवनीत कलरा के खान चाचा, टाउन हॉल, नेगे जू रेस्तरां और छतरपुर फार्म से जो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद हुए थे, वह किसी काम के नहीं थे। 

Reported by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Published on: May 19, 2021 23:37 IST
नवनीत कालरा के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर थे बेकार! लैब रिपोर्ट से हुआ खुलासा- India TV Hindi
Image Source : PTI नवनीत कालरा के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर थे बेकार! लैब रिपोर्ट से हुआ खुलासा

नई दिल्ली: जिस वक्त बिना ऑक्सीजन दिल्ली की सांसे उखड़ रही थीं, लोग बिना ऑक्सीजन के तड़प-तड़प कर दम तोड़ रहे थे, ऑक्सीजन सिलेंडर भरवाने के लिए 24-24 घंटे लोग एक टांग पर लाइनों में खड़े थे, उस वक़्त नवनीत कालरा तीन से चार गुना दामों पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की ब्लैक मार्केटिंग में लगा था। 

नवनीत कालरा अकसर पेज 3 पार्टियों में दिखने वाला चेहरा है, जो इस वक़्त सलाखों के पीछे है। दिल्ली पुलिस को आपदा में अवसर तलाश कर की गई काली कमाई का हिसाब दे रहा है। 

लेकिन, जिन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को बेहिसाब ऊंचे दामों पर बेचकर यह जमाखोर अपनी तिजोरियां भरने में लगा था, उन्हीं 500 से ज्यादा कंसंट्रेटरों की सच्चाई सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे।

दरअसल, लैब रिपोर्ट से पता चला है कि नवनीत कलरा के खान चाचा, टाउन हॉल, नेगे जू रेस्तरां और छतरपुर फार्म से जो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद हुए थे, वह किसी काम के नहीं थे। 

लैब रिपोर्ट से पता चला है कि यह सभी कंसंट्रेटर महज 38.2% ही ऑक्सीजन मुहैया करवा रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने ही बरामद कंसंट्रेटर की लैब टेस्टिंग कराई है। बता दें कि नवनीत कालरा के खिलाफ ED ने मनी लांड्रिंग का केस भी दर्ज किया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement