1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. ड्रग्स केस में NCB की बड़ी कार्रवाई, रिया के भाई शोविक के पेडलर दोस्त सूर्यदीप को पकड़ा

ड्रग्स केस में NCB की बड़ी कार्रवाई, रिया के भाई शोविक के पेडलर दोस्त सूर्यदीप को पकड़ा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज सुबह छापेमारी कर ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्हौत्रा को पकड़ लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 14, 2020 12:03 IST
NCB raid Showik friend suryadeep- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COMINGTRAILER NCB raid Showik friend suryadeep

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज सुबह छापेमारी कर ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्हौत्रा को कर लिया है। सूर्यदीप, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का स्कूल फ्रेंड है और उसके कई चैट सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि सूर्यदीप सुशांत के घर पार्टी करने आया करता था। सूर्यदीप को थोड़ी देर में एनसीबी दफ्तर लाया जा सकता है। 10 अक्टूबर 2019 के चैट में शोविक ड्रग्स के लिए अपने एक दोस्त को सूर्यदीप का नाम रेफेर कर रहा है। सूर्यदीप अक्सर केपरी हाइट और बाद में मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में जाया करता था और शॉविक के साथ लगभग हर जगह वो मौजूद रहता था। शॉविक को हाई एंड ड्रग पार्टी में भी सूर्यदिप कई बार ले गया है।

शॉविक के साथ पढ़ाई की है। शॉविक के साथ मिलकर रेस्तरां बिजनेस मैन खोलने वाला था अप्रैल 2020 में लॉक डाउन लगने से ये प्लान पोस्टपोंड हो गया। आरोप है कि सूर्यदीप कई ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था और शॉविक को बान्द्रा बॉयज ड्रग पेडलर्स ग्रुप से मिलवाने वाला सूर्यदीप ही है। सूर्यदीप ने बाशित से मिलवाया,बाशित ने अब्बास ,जैदऔर करण से,बाद में ये ग्रुप बढ़ता चला गया। सूर्यदिप के संपर्क में बान्द्रा से वर्सोवा तक के कई यंग ड्रग पेडलर्स संपर्क में थे। 

वहीं, रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में पकड़े सात ड्रग्स पैडलरों करमजीत सिंह आनंद उर्फ केजे, ड्वैन फर्नांडीस, संकेत  पटेल, अंकुश अरजेंका, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारी और क्रिस कोस्टा को आज ACMM कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

बड़ा खुलासा: रिया ने सारा से कई बार लिए थे ड्रग्स, कुछ और पैडलर्स की हो रही है तलाश!

प्राप्त जानकारी के अनुसार मात्र 23 साल के ड्रग पेडलर केजे उर्फ करमजीत से गांजा और चरस मिला। करमजीत रैकेट का बड़ा खिलाड़ी था। उसने दस बार सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत के जरिये सुशांत तक ड्रग पहुंचाई। इसके बाद केजे से ड्रग्स लेने वाला अंकुश अरनेजा एनसीबी की गिरफ्त में आ युका है। दादर से दो ड्रग पेडलर पकड़े गए हैं। गोवा से क्रिश कोस्टा पकड़ा गया है। 

रिया ने सारा से कई बार लिए थे ड्रग्स!

मुंबई में फिल्म जगत के हाईप्रोफाइल ड्रग्स मामले में नया खुलासा हुआ है। एनसीबी की जांच में सामने आया है कि अभिनेत्री सारा अली खाने से रिया चक्रवर्ती ने कई बार ड्रग्स लिए हैं। हालांकि जांच में सामने आया है कि सारा अली खान जिस ड्रग पैडलर से ड्रग्स लेती थी वह कोई अलग हाई प्रोफाइल पैडलर है। एनसीबी अब इस नए पैडलर की तलाश में जुट गई है। बता दें कि रिया और उसके भाई से पूछताछ के बाद एनसीबी इन दोनों से संबधित ज्यादातर ड्रग पैडलर्स गिरफ्त में ले चुकी है। ओरोप है कि कुछ ड्रग पैडरल्स के सम्पर्क में रिया और सारा दोनों थीं। वहीं इस बीच बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमें पता चला है कि रिया ने सारा से कई बार ड्रग्स लिए है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। ड्रग्स केस में NCB की बड़ी कार्रवाई, रिया के भाई शोविक के पेडलर दोस्त सूर्यदीप को पकड़ा News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X