1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. बड़ा खुलासा: रिया ने सारा से कई बार लिए थे ड्रग्स, कुछ और पैडलर्स की हो रही है तलाश!

बड़ा खुलासा: रिया ने सारा से कई बार लिए थे ड्रग्स, कुछ और पैडलर्स की हो रही है तलाश!

एनसीबी की जांच में सामने आया है कि अभिनेत्री सारा अली खाने से रिया चक्रवर्ती ने कई बार ड्रग्स लिए हैं।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: September 14, 2020 11:40 IST
Rhea and sara- India TV Hindi
Image Source : FILE Rhea and sara

मुंबई में फिल्म जगत के हाईप्रोफाइल ड्रग्स मामले में नया खुलासा हुआ है। एनसीबी की जांच में सामने आया है कि अभिनेत्री सारा अली खाने से रिया चक्रवर्ती ने कई बार ड्रग्स लिए हैं। हालांकि जांच में सामने आया है कि सारा अली खान जिस ड्रग पैडलर से ड्रग्स लेती थी वह कोई अलग हाई प्रोफाइल पैडलर है। एनसीबी अब इस नए पैडलर की तलाश में जुट गई है। 

बता दें कि रिया और उसके भाई से पूछताछ के बाद एनसीबी इन दोनों से संबधित ज्यादातर ड्रग पैडलर्स गिरफ्त में ले चुकी है। ओरोप है कि कुछ ड्रग पैडरल्स के सम्पर्क में रिया और सारा दोनों थीं। वहीं इस बीच बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमें पता चला है कि रिया ने सारा से कई बार ड्रग्स लिए है।

रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में लिया है सारा अली खान और रकुल का नाम, NCB के सूत्रों ने की पुष्टि

जांच में सामने आया है कि सारा का रिया से अलावा एक अपना अलग ड्रग पैडलर है जिससे सारा अलग ड्रग लेती थी। इसी वजह से सारा ने रिया को अपने इंडिव्यूजल ड्रग पैडलर से रिया को भी ड्रग दिलवाया। आरोप है कि यही ड्रग्स रिया ने सुशांत तक पहुँचाया था। अब एनसीबी इस जांच में जुट गई है कि रिया और सारा को कौन से बड़े ड्रग्स पैडलर नशीले पदार्थ उपलब्ध कराते थे। माना जा रहा है कि अब जल्द ही एनसीबी सारा अली खान के ड्रग पैडलर को जल्द गिरफ्तार कर सकती है। 

पकड़ा गया शोविक के पेडलर दोस्त सूर्यदीप

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज सुबह छापेमारी कर ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्हौत्रा को गिरफ्तार कर लिया है। सूर्यदीप, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का स्कूल फ्रेंड है और उसके कई चैट सामने आए हैं। सूर्यदीप को थोड़ी देर में एनसीबी दफ्तर लाया जा सकता है। वहीं, रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में पकड़े सात ड्रग्स पैडलरों करमजीत सिंह आनंद उर्फ केजे, ड्वैन फर्नांडीस, संकेत  पटेल, अंकुश अरजेंका, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारी और क्रिस कोस्टा को आज ACMM कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। बड़ा खुलासा: रिया ने सारा से कई बार लिए थे ड्रग्स, कुछ और पैडलर्स की हो रही है तलाश! News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X