Monday, May 13, 2024
Advertisement

भांजे ने कुल्हाड़ी से काटकर मामा की कर दी हत्या, शव को नहर के पास गड्ढे में फेंका, सामने आई वजह

बालाघाट में एक भांजे द्वारा मामा की कुल्हाड़ी हत्या का मामला सामने आया है। हालांकि भांजे को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास मौजूद चुराई गई राशि भी पकड़ी गई है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 28, 2024 16:23 IST
Nephew killed his maternal uncle- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC भांजे ने कुल्हाड़ी से काटकर मामा की कर दी हत्या

बालाघाट: मध्य प्रदेश के बालाघाट से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भांजे ने अपने मामा की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस हत्याकांड की वजह भी सामने आई है।

क्या है पूरा मामला?

बालाघाट के रूपझर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सर्रा गांव में सगे भांजे ने अपने मामा की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर रिश्ते की बलि चढ़ा दी। पुलिस ने आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से साढ़े 8 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं।

मृत मामा की पहचान खेलसिंह पंर्द्रे के रूप में हुई है। उनकी उम्र 60 साल थी। दरअसल मामा के पास साढ़े 8 लाख रुपए थे। जैसे ही इस बात की भनक भांजे रामसिंह उईके को हुई, वैसे ही उसने मामा की हत्या कर दी और शव को नहर के पास बने गड्ढे में फेंक दिया। इसके बाद भांजा रुपए लेकर फरार हो गया। 

मामा का शव बीते 24 अप्रैल को पुलिस ने बरामद कर लिया था। शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए थे। जांच में सामने आया कि मृत मामा 21 अप्रैल को अपने घर से गांव में ही बेटी के घर शादी में जाने के लिये निकला था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा। फिर 3 दिन बाद खून से लथपथ उसका शव बरामद हुआ था। (इनपुट: बालाघाट से शौकत बिसाने)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement