Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

मामी से था अवैध संबंध, भांजे ने मामा को गोली से उड़ाया, मेरठ की घटना

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में मृतक की पत्नी ने कबूल किया है कि अवैध संबंधों के चलते भांजे ने अपने मामा का कत्ल कर दिया।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Published on: February 04, 2023 22:48 IST
Meerut Murder, Meerut Murder Case, Illegal Relationship, Illicit Relationship- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL मेरठ में भांजे ने मामा को गोली मारी।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के सरूरपुर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अवैध संबंधों ने जिले के एक गांव में रिश्तों की बलि ले ली। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, जिले के एक गांव में कथित तौर पर मामी से अवैध संबंधों के चलते भांजे ने शनिवार को अपने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

‘भांजे ने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी’

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मामले में प्रीति नाम की महिला और आरोपी युवक जॉनी को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ में मृतक की पत्नी ने कबूल किया है कि अवैध संबंधों के चलते भांजे ने अपने मामा का कत्ल कर दिया। मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) रोहित सिंह सजवान ने बताया कि थाना सरूरपुर के अंतर्गत डहार गांव से शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि 32 साल के संदीप नाम के शख्स की उसके 28 साल के भांजे जॉनी ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

‘मृतक की पत्नी को भी हिरासत में लिया गया’
SSP ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए आगे बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदीप के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और छानबीन शुरू कर दी। सजवान ने बताया कि आरोपी जॉनी और मृतक की 27 वर्षीय पत्नी प्रीति को हिरासत में लिया गया है। SSP के मुताबिक, पूछताछ में प्रीति ने बताया कि उसका जॉनी के साथ अवैध संबंध था, इस वजह से जॉनी ने साजिश कर संदीप की हत्या कर दी। SSP ने कहा कि मामले में तहरीर लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement