1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. 16 साल की लड़की का महीनों तक यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 4 बच्चों का बाप अरेस्ट

16 साल की लड़की का महीनों तक यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 4 बच्चों का बाप अरेस्ट

झारखंड के पाकुड़ जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पृथ्वीनगर गांव निवासी 40 वर्षीय एक व्यक्ति को एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 20, 2020 22:58 IST
Sexual Harassment, Sexual Harassment Pakur, Pakur Rape- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस ने आरोपी को पॉक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया।

पाकुड़: झारखंड के पाकुड़ जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पृथ्वीनगर गांव निवासी 40 वर्षीय एक व्यक्ति को एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी शमीउल शेख 4 बच्चों का बाप है।

उस पर आरोप है कि वह पड़ोस के गांव की निवासी 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर उसका कई महीनों तक यौन उत्पीड़न करता रहा। पुलिस ने उसे पॉक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया।

मुफस्सिल थाना प्रभारी दिलीप कुमार मालवीय ने बताया कि नाबालिग की ओर से पुलिस में शिकायत मिलते ही पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। 16 साल की लड़की का महीनों तक यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 4 बच्चों का बाप अरेस्ट News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment