1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. ICU में भर्ती महिला के साथ वॉर्ड बॉय ने किया रेप, वेंटिलेटर पर होने के चलते नहीं मचा पाई शोर

ICU में भर्ती महिला के साथ वॉर्ड बॉय ने किया रेप, वेंटिलेटर पर होने के चलते नहीं मचा पाई शोर

राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयपुर के शैल्बी हॉस्पिटल में ICU में वेंटिलेटर पर पड़ी मरीज के साथ एक वॉर्ड बॉय अश्लील हरकत की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 17, 2021 18:20 IST
Rape in ICU, rape in hospital, rape case of rajasthan, rape case in jaipur, rajasthan Samachar- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL जयपुर के शैल्बी हॉस्पिटल में ICU में वेंटिलेटर पर पड़ी मरीज के साथ एक वॉर्ड बॉय अश्लील हरकत की।

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयपुर के शैल्बी हॉस्पिटल में ICU में वेंटिलेटर पर पड़ी मरीज के साथ एक वॉर्ड बॉय अश्लील हरकत की। सोमवार रात को हुई इस घटना में खुशीराम गुर्जर नाम के वॉर्ड बॉय ने महिला के साथ रात भर अश्लील हरकतें कर अपनी हवस मिटाता रहा। महिला का ऑपरेशन हुआ था और उसके मुंह पर मास्क लगा था, ऐसे में वह अपनी मदद के लिए चिल्ला भी नहीं सकी। बाद में जब सुबह महिला का पति अस्पताल आया तो उसने कागज पर लिखकर अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी दी।

रात भर रोती रही पीड़िता, वॉर्ड बॉय ने दी थी धमकी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने साथ हुई दरिंदगी ने महिला को तोड़कर रख दिया था और वह रात भर रोती रही। महिला के साथ अश्लील हरकत की शिकायत पर पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया और जांच के बाद मंगलवार की रात आरोपी वॉर्ड बॉय को गिरफ्तार भी कर लिया। पुलिस ने बताया कि जयपुर के शैल्बी हॉस्पिटल में महिला मरीज के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है, जो रेप की कैटिगरी में आता है। उन्होंने बताया कि देर रात आरोपी महिला के पास आया और उसे हल्की बेहोशी की हालत में देखकर उसके साथ अश्लील हरकतें करता रहा। सुबह होने पर जब महिला ने अस्पताल के दूसरे स्टाफ को आपबीती बताने की कोशिश की, तो आरोपी ने उसे धमका दिया था।

पति को लिखकर बताई दरिंदगी की कहानी
दूसरी सुबह जब पति अस्पताल पहुंचा तो महिला ने उसे इशारे से घटना के बारे में बताने की कोशिश की। पति ने मामले की गंभीरता को समझा और महिला को कॉपी-पेन थमा दिया, जिसके बाद उसने पूरी घटना के बारे में लिखकर बता दिया। इसके बाद पति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने करौली के नादौती के रहने वाले आरोपी खुशीराम गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी जयपुर के कानोता इलाके में विजयपुरा स्थित कृष्णा धाम में रहता था। पुलिस ने कहा है कि मेल नर्सिंग कर्मी के अलावा अन्य लोगों की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

Click Mania
bigg boss 15