1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. टीवी एक्टर अनुपम श्याम की आईसीयू में भर्ती, CINNTA कर रहा है लोगों से दान की अपील

टीवी एक्टर अनुपम श्याम की आईसीयू में भर्ती, CINNTA कर रहा है लोगों से दान की अपील

टीवी एक्टर अनुपम श्याम की तबीयत खराब होने की वजह से वह मुंबई के लाइफलाइन हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 28, 2020 22:35 IST
anupam shyam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUPAMSHYAMOJHA अनुपम श्याम

प्रतिज्ञा सीरियल में सज्जन सिंह का किरदार निभाने वाले अनुपम श्याम की तबीयत खराब हो गई है। वह इस समय गोरेगांव के लाइफलाइन अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं। अनुपम श्याम को बीती रात तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया था। उन्हें किडनी में समस्या है। डायलिसिस कर लिया गया है। सांस लेने में काफ़ी तकलीफ़ है। स्थिति नाज़ुक बनी हुई है। वहीं सिंटा (CINNTA) के तरफ़ से इलाज के खर्च के लिए कैंपेन चलाया जा रहा है। जिससे कि एक्टर का इलाज ठीक ढंग से हो सके। 

टीवी एक्टर अनुपम श्याम की तबीयत खराब, आईसीयू में भर्ती

टीवी एक्टर अनुपम श्याम की तबीयत खराब, आईसीयू में भर्ती

अभिनेता के भाई अनुराग एक वेबसाइट से बात करते हुए  बताया, "इस वक्त पैसे की किल्लत है इसलिए हम लोगों से बात कर रहे हैं। हमने अनुपम के कुछ दोस्तों को उनकी हालत के बारे में बताया है। मनोज बाजपेयी जी ने कॉल कर कहा कि वह इस पर गौर करेंगे।"

कोरोना से मरने की दुआ कर रहे हेटर्स को अमिताभ बच्चन का मुंहतोड़ जवाब

जैसे ही अनुपम श्याम की तबीयत खराब होने की खबर एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद और आमिर खान से मदद मांगी। उन्होंने लिखा- अनुपम श्याम आईसीयू में हैं। व्हॉट्सएप ग्रुप पर मदद करने की रिक्वेस्ट करता हूं। उन्होंने यह भी बताया कि वह उन्होंने कई एक्टर्स से व्हाट्सएप ग्रुप पर मदद मांगी है।

अनुपम श्याम की तबीयत खराब होने के बारे में पता चलने के बाद मनोज बाजपेयी मदद के लिए आगे आए।  उन्होंने लिखा मदद के लिए मुझे जल्दी फोन करो।

अनुपम श्याम टीवी सीरियल्स के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वह अपने नेगेटिव किरदारों के लिए फेमस हैं। फिल्मों की बात करें तो अनुपम श्याम नायक, सत्या, दस्तक, शक्ति, पाप, दिल से सहित कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

टीवी सीरियल्स की बात करें तो प्रतिज्ञा के अलावा वह 'डोली अरमानों की', 'कृष्णा चली लंदन', 'रिश्ते', 'हम ने ली शपथ'में नजर आ चुके हैं।

(इनपुट-पारस कोठारी)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X