Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Patna Crime News : बीजेपी के पूर्व MLA चितरंजन शर्मा के दो सगे भाइयों की हत्या, अप्रैल में चाचा- भतीजे का हुआ था मर्डर

Patna Crime News : मृतक की पहचान गौतम सिंह और शंभू सिंह के तौर पर हुई। दोनों अरवल से बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन सिंह के सगे भाई हैं। इससे पहले अप्रैल में अपराधियों ने पूर्व विधायक के चाचा और भतीजे का मर्डर कर दिया था।

Reported by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Updated on: June 01, 2022 12:18 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Crime News

Highlights

  • बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन सिंह के सगे भाइयों का मर्डर
  • पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र की घटना
  • पुरानी रंजिश हो सकती है हत्या की वजह

Bihar News : पटना के पत्रकार नगर में कल देर शाम बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक चितरंजन सिंह के दो सगे भाइयों की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान गौतम सिंह और शंभू सिंह के तौर पर हुई। दोनों अरवल से बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन सिंह के सगे भाई हैं। इससे पहले अप्रैल में अपराधियों ने पूर्व विधायक के चाचा और भतीजे का मर्डर कर दिया था।

बाइक से घर लौट रहे दो सगे भाइयों की हत्या

जानकारी के मुताबिक दोनों भाई बाइक से अपने दफ्तर से घर लौट रहे थे। हमला करने वाले दो अपराधी भी एक बाइक से उनका पीछा करते हुए आ रहे थे। पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर के काली मंदिर रोड पर अपराधियों ने दोनों भाइयों को गोली मार दी। बताया जाता है कि गौतम सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि शंभू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान देर रात उसकी भी मौत हो गई।

पुलिस ने मौके से 4 खोखा बरामद किया

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है। पुलिस ने मौके से 4 खोखा बरामद किया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दोनों भाइयों पर 5 गोलियां चलाई है।

हत्या के पीछे पुरानी रंजिश

हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। अरवल से पूर्व बीजेपी विधायक चितरंजन सिंह के भाई की हत्या का आरोप पटना के नीमा गांव के पांडव सेना के प्रमुख संजय सिंह पर लग रहा है। चितरंजन शर्मा और संजय सिंह के बीच लम्बे समय से पुरानी रंजिश चल रही है। बताया जाता है कि चितरंजन भी कभी पांडव सेना के सदस्य हुआ करते थे लेकिन बाद में संजय  सिंह से अदावत की वजह से अलग हो गए थे। इससे पहले अप्रैल माह में भी चितरंजन सिंह के परिवार के दो सदस्यों, उनके चाचा और भतीजे की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement