1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. सनकी प्रेमी की करतूत से दहल उठा ये शहर, हथौड़ा लेकर घर में घर घुसा और.....

Ranchi News : सनकी प्रेमी की करतूत से दहल उठा ये मोहल्ला, हथौड़े से पीट-पीटकर भाई-बहन को मार डाला

Ranchi News : लड़की की उम्र 17 साल जबकि उसके भाई की उम्र 14 साल है। घायल महिला को इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Niraj Kumar	Edited by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: June 18, 2022 14:40 IST
Crime News Ranchi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Crime News Ranchi

Highlights

  • हथौड़ा लेकर घर में घुसे सनकी आशिक ने मचाया कोहराम
  • भाई-बहन की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या की
  • घर से खून बहता देख लोगों को वारदात का चला पता

Ranchi News : रांची  (Ranchi)का जनकपुर मोहल्ला एक सनकी प्रेमी (Lover) की करतूत से दहल उठा। सनकी प्रेमी ने घर में घुसकर भाई-बहन की हथौड़े (Hammer) से वार करके हत्या कर दी। इतना ही नहीं भाई-बहन को बचाने आई मां को भी हमले में घायल कर दिया। मृतक लड़की की उम्र 17 साल जबकि उसके भाई की उम्र 14 साल है। घायल महिला को इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हथौड़ा लेकर घर में घुसा सनकी प्रेमी

हत्या का मुख्य आरोपी छात्रा से एकतरफा प्रेम करने वाला युवक बताया जा रहा है। वारदात शनिवार सुबह 3 से 4 बजे के बीच की बताई जा रही है। हमले में मृत छात्रा श्वेता और उसका भाई प्रवीण दोनों रांची के बरियातू स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल में पढ़ते थे। दोनों अपनी मां चंदा देवी के साथ जनकपुर मोहल्ले में किराए के मकान में रहते थे, जबकि उनके पिता संजीव कुमार सिंह अबू धाबी में नौकरी करते हैं। रिम्स में इलाजरत चंदा देवी ने पुलिस को बताया है कि कि उसकी पुत्री श्वेता से एकतरफा प्रेम करने वाले रोहन नामक युवक के साथ दो अन्य लोग सुबह घर में घुस गये। उन्होंने हथौड़े और और चाकू से तीनों पर हमला कर दिया।

पड़ोसियों ने घर से बाहर खून बहता देखा

शनिवार सुबह जब मोहल्ले के लोगों ने घर से बाहर खून बहता हुआ देखा, तो किसी ने रांची में ही रहने वाले महिला चंदा देवी के पिता दयाशंकर सिंह को इसकी जानकारी दी। वह दौड़े-दौड़े पहुंचे तब पुलिस को वारदात की सूचना दी गई। उस वक्त प्रवीण और उसकी मां चंदा देवी की सांसें चल रही थीं। दोनों को रिम्स ले जाया गया, लेकिन प्रवीण ने इलाज शुरू होने के पहले ही दम तोड़ दिया।

पहले भी हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि छात्रा श्वेता के परिवार और उसे एक तरफा प्रेम करने वाले युवक के बीच पहले भी विवाद हुआ था और इसे लेकर मामला थाने तक भी पहुंचा था। माना जा रहा है कि इसी विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। रांची के सिटी एसपी अंशुमान ने बताया है कि हत्यारे की पहचान कर ली गई है। गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

इनपुट-आईएएनएस