Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बेटे ने मां से पूछा पिता का नाम तो 27 साल बाद खुल गया गैंगरेप का राज, मामला दर्ज

घटना के बाद किशोरी गर्भवती हो गई थी और उसने एक बच्चे को जन्म दिया था। बड़े होने पर बच्चे ने अपने पिता का नाम जानने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 06, 2021 16:00 IST
Mother Rape Son 27 Years, Shahjahanpur Case, Shahjahanpur Old Rape Case- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर कथित रूप से रेप का शिकार हुई पीड़िता ने घटना के 27 वर्ष बाद आरोपियों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 12 साल की उम्र में कथित रूप से रेप का शिकार हुई पीड़िता ने घटना के 27 वर्ष बाद अदालत के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना के बाद किशोरी गर्भवती हो गई थी और उसने एक बच्चे को जन्म दिया था। बड़े होने पर बच्चे ने अपने पिता का नाम जानने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने शनिवार को बताया कि करीब 27 वर्ष पहले किशोरी अपनी बहन और बहनोई के घर शाहजहांपुर में रहती थी। इस दौरान उसी मोहल्ले में रहने वाला नाकी हसन एक दिन उसके घर में घुस आया और उसने किशोरी से दुष्कर्म किया।

‘आरोपियों ने कई बार किया दुष्कर्म’

पुलिस अधिकारी ने महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर बताया कि हसन के बाद उसके छोटे भाई गुड्डू ने भी किशारी के साथ रेप किया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। कुमार ने बताया कि उस वक्त पीड़िता की उम्र 12 साल थी। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि 13 साल की उम्र में वह गर्भवती हो गई थी और 1994 में उसने एक बच्चे को जन्म दिया था। इस बच्चे को शाहाबाद क्षेत्र के उधमपुर गांव के एक व्यक्ति को दे दिया गया। इसी बीच पीड़िता के बहनोई का ट्रांसफर रामपुर जिले में हो गया और किशोरी भी उनके साथ चली गई।

‘शादी के बाद पति ने भी छोड़ दिया’
पुलिस अधिकारी ने बताया कि बहनोई ने किशोरी की शादी गाजीपुर जिले के एक व्यक्ति के साथ करा दी, परंतु 10 वर्ष बाद जब उसके पति को रेप की घटना का पता चला तो उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। इसके बाद महिला अपने गांव आकर रहने लगी। कुमार ने बताया कि अब तक महिला का बेटा बड़ा हो गया था और उसने अपने माता पिता के बारे में जानना चाहा तो उसे उसकी मां का नाम बता दिया गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके बाद बेटे ने अपनी मां से मुलाकात की और उसे पूरी घटना की जानकारी मिली।

‘पीड़िता के बेटे का होगा डीएनए टेस्ट’
महिला की शिकायत पर सदर बाजार पुलिस थाने में 2 लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है तथा पीड़िता के बेटे का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा। पुलिस द्वारा महिला की शिकायत पर ध्यान नहीं देने पर उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया था। (भाषा)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement