Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सहारनपुर में लुटेरों ने लाखों की लूट की, घर में सो रही किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म किया

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना नानौता के अन्तर्गत बुधवार अज्ञात बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलकर घर में रखे लाखों रुपये और जेवर लूट लिये।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 24, 2020 22:57 IST
Saharanpur Loot and Gangrape, Saharanpur Loot And Rape, Saharanpur Kidnapping And Gangrape- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश में अज्ञात बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलकर घर में रखे लाखों रुपये और जेवर लूट लिए और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना नानौता के अन्तर्गत बुधवार अज्ञात बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलकर घर में रखे लाखों रुपये और जेवर लूट लिये। आरोप है कि बदमाशों ने घर मे सो रही नाबालिग लड़की का तमंचे के बल पर अपहरण किया और उसे खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया। पीड़ित के पिता की तहरीर पर पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजते हुए 2 नामजद सहित 4 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

‘खेत में ले जाकर किया गैंगरेप’

पीड़ित द्वारा थाने में दी तहरीर के अनुसार गांव के ही सलीम पुत्र शब्बीर और तौसीफ पुत्र जाकिर अपने 2 साथियों के साथ रात 12:30 बजे उसके घर में घुस आए। इसके बाद आरोपियों ने घर में रखी लाखों रुपये की नकदी और सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए। तहरीर के मुताबिक, लूटपाट के बाद आरोपी पीड़ित की बेटी को भी अगवा करके ले गए और गन्ने के खेत में उसके साथ गैंगरेप किया। बाताया जाता है कि इसी दौरान परिजनों की आंख खुली तो घर में ताले टूटे और लड़की को गायब देखकर उनके होश उड़ गए। तहरीर के मुताबिक आरोपी पक्ष के लोगों ने ही लड़की को वापस घर छोड़ा।

‘4 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज’
पीड़ित पक्ष द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक किशोरी का चाचा ईंट भट्टा चलाता है जिसकी वजह से इतनी नकदी घर में रखी गई थी। बदमाश घर में रखी करीब 4 लाख 67 हजार रुपये की नकदी और अलमारी मे रखे सोने चांदी के आभूषण लूटकर ले गए। पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 2 नामजद सहित 4 आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण पर भिजवाने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement