Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बीमार मां से मिलकर लौट रही 2 महिलाओं के साथ करीमगंज में 5 ने किया गैंगरेप

असम के करीमगंज जिले में त्रिपुरा की 2 महिलाओं से 5 लोगों द्वारा कथित रूप से बलात्कार किए जाने की खबर सामने आई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 15, 2020 22:58 IST
Karimganj Rape, Assam Rape, Karimganj Gangrape, Assam Gangrape- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL करीमगंज के पुलिस अधीक्षक मयंक कुमार ने रविवार को बताया कि इस सिलसिले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

करीमगंज: असम के करीमगंज जिले में त्रिपुरा की 2 महिलाओं से 5 लोगों द्वारा कथित रूप से बलात्कार किए जाने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब यह घटना हुई तब ये महिलाएं अस्पताल में अपनी बीमार मां से मिलने के बाद लौट रही थीं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने महिलाओं से पैसे और मोबाइल फोन भी छीन लिए और मौके से फरार हो गए। करीमगंज के पुलिस अधीक्षक मयंक कुमार ने रविवार को बताया कि इस सिलसिले में सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

‘करीमगंज में महिलाओं को ड्राइवर ने दिया धोखा’

मयंक कुमार ने बताया, 'त्रिपुरा की दोनों महिलाओं ने शुक्रवार की सुबह सिलचर के कछार कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र में अपनी मां से मुलाकात की और अस्पताल से लौटते समय एक टैक्सी किराए पर ली। करीमगंज में प्रवेश करने के बाद, चालक उन्हें एक निर्माणाधीन इमारत में ले गया।' कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात नीलम बाजार के बरईग्राम इलाके में निर्माणाधीन इमारत में 4 और व्यक्ति पहले से ही उसका इंतजार कर रहे थे और फिर उन लोगों ने दोनों महिलाओं के साथ बलात्कार किया।

‘वारदात को अंजाम देने के बाद भाग गए आरोपी’
उन्होंने बताया, 'उनके साथ बलात्कार करने के बाद अपराधियों ने उनके पैसे, मोबाइल फोन छीन लिए और वहां से भाग गए। पुलिस ने शनिवार को मामला दर्ज किया और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।' बाद में पुलिस ने 4 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिलाओं की मेडिकल जांच हो चुकी है और मामले में अन्य व्यक्तियों की संलिप्तता के बारे में जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के बयान और गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के आधार पर हम फरार लोगों को जल्द ही पकड़ लेंगे।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement