Friday, March 29, 2024
Advertisement

यूपी के प्रतापगढ़ में 2 नाबालिगों पर गांव की लड़की के साथ गैंगरेप का आरोप, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से अपने घर में सो रही एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 18, 2020 16:26 IST
Teen Gangrape, Teen Gangrape Pratapgarh, Minor Gangrape, Juvenile Gangrape- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से अपने घर में सो रही एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से अपने घर में सो रही एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैवानियत से भरी इस घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी पीड़िता के गांव के ही हैं और नाबालिग हैं। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता को धमकाया भी था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, प्रतापगढ़ जिले की थाना लालगंज कोतवाली पुलिस ने किशोरी के साथ हुए कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले में गुरुवार देर शाम 2 किशोरों के विरुद्ध मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

‘आरोपियों की उम्र 15 और 16 साल’

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि थाना लालगंज कोतवाली क्षेत्र में 14 वर्षीय एक किशोरी 15 दिसंबर की रात में अपने कमरे में सो रही थी। उन्होंने बताया कि इसी दौरान पीड़िता के गांव के ही रहने वाले 15 और 16 वर्षीय 2 किशोर जबरन उसके कमरे में घुस गए। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोनों ही आरोपियों ने कमरे में पीड़िता के साथ कथित तौर पर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि किशोरी द्वारा शोर मचाने पर दोनों उसे धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

‘दोनों आरोपियों को किया गया अरेस्ट’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने गुरुवार को परिजनों की तहरीर पर दोनों आरोपियों के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजा है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement