1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. सरकारी स्कूल की टीचर का रेप कर बनाया वीडियो, डाल रहा था धर्म परिवर्तन का दबाव

Shahjahanpur Rape Case: शाहजहांपुर में टीचर से रेप कर उसका वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार

आरोपी उसे अपने घर ले गया जहां उसने कथित रूप से पीड़िता का रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया।

Vineet Kumar	Written by: Vineet Kumar @JournoVineet
Published on: May 14, 2022 14:12 IST
Muslim Youth Rape Teacher, Teacher Rape, Shahjahanpur Rape- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/SHAHJAHANPURPOL Accused Amir arrested by Shahjahanpur Police.

Highlights

  • युवक ने टीचर का कथित तौर पर रेप करने के बाद घटना का वीडियो भी बना लिया था।
  • आमिर उसी गांव का रहने वाला है जहां के स्कूल में पीड़िता पढ़ाती है।
  • आरोपी उसे अपने घर ले गया जहां उसने कथित रूप से पीड़िता का रेप किया।

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक युवक द्वारा सरकारी स्कूल की टीचर से बलात्कार की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक ने टीचर का कथित तौर पर रेप करने के बाद घटना का वीडियो भी बना लिया था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी युवक (दूसरे धर्म के) समेत 5 लोगों के खिलाफ दुराचार, विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन समेत अन्य धाराओं में गुरुवार देर रात मामला दर्ज किया गया।

'आरोपी ने की थी घर छोड़ने की पेशकश'

पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने शनिवार को बताया की पुलिस ने महिला से रेप के आरोपी आमिर को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि थाना कांठ क्षेत्र के एक प्राइमरी स्कूल की 28 साल की टीचर 4 मई को जब अपने घर जा रही थी, तभी बरेन्डा गांव के रहने वाले आरोपी आमिर ने उसे उसके घर छोड़ने की पेशकश की। उन्होंने बताया कि आमिर उसी गांव का रहने वाला है जहां के स्कूल में पीड़िता पढ़ाती है। पीड़िता ने कहा कि इसीलिए वह आरोपी के साथ चली गई।


'नशीला पदार्थ सुंघाकर किया था बेहोश'
पुलिस अफसर ने बताया कि रास्ते में आरोपी ने पीड़िता को नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया। इसके बाद आरोपी उसे अपने घर ले गया जहां उसने कथित रूप से पीड़िता का रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया। अब आरोपी की मां, बहन, भाई समेत 5 परिजन उसे मुस्लिम धर्म अपना कर शादी करने का दबाव बना रहे हैं। कुमार ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद आमिर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और परिजनों के दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

erussia-ukraine-news