Friday, April 26, 2024
Advertisement

शर्मनाक: बस इतनी सी थी गलती, पति-पत्नी ने अपनी बूढ़ी दादी को डंडे से बेरहमी से पीटा

भोपाल से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। पति-पत्नी ने अपनी बूढ़ी दादी को डंडे से बेरहमी से पीटा। उसकी गलती इतनी थी कि उसने खाना बढ़िया नहीं बनाया था।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: March 28, 2024 0:01 IST
grandmother- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दादी को बेरहमी से पीटा

भोपाल में एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर बूढ़ी दादी को डंडे से बेरहमी से पीटा। इस घटना का दिल दहलाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। दादी की गलती बस इतनी थी कि उसने पति-पत्नी के लिए अच्छा खाना नहीं बनाया था। वायरल हुए वीडियो के आधार पक पुलिस ने दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। वे दोनों घटना को अंजाम देने के बाद शहर से भागने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि 70 वर्ष की बूढ़ी महिला से उसके घर वालों ने अमानवीय व्यवहार इसलिए किया क्योंकि उसने उनकी पसंद के हिसाब से खाना नहीं पकाया था।

वह आदमी और उसकी पत्नी भोपाल के जहांगीराबाद इलाके के निवासी हैं और पड़ोसियों ने कहा, उन्हें उस महिला की पिटाई करते हुए सुनना आम बात थी, जो एक विधवा थी। ताजा हमले का वीडियो एक पड़ोसी ने दंपति के घर की खिड़की से चुपके से शूट कर लिया और यह बुधवार सुबह वायरल हो गया।

पोता और बहू ने दादी को पीटा

वीडियो में देखा जा रहा है कि महिला घर के फर्श पर बैठी है और उसका पोता उसके सामने बैठा है और उसकी पोती-बहू, जो बिस्तर के किनारे पर बैठी है। उसे डांटने के बाद, बहू दादी  की बांह मरोड़ देती है। जैसे ही वह चिल्लाने लगती है, उसका पोता उसे अपनी गोद में उठा लेता है और उसका मुंह बंद कर देता है। इसके बाद उसकी पत्नी उसे बार-बार डंडे से मारना शुरू कर देती है। काफ़ी देर तक कष्ट सहने के बाद, आदमी अपनी दादी को जाने देता है, लेकिन उसकी पीठ पर कोहनी मारने के बाद ही उसकी पत्नी उसके सिर पर छड़ी से वार करती है, और फिर उसे नीचे गिरा देती है।

वीडियो वायरल होने के बाद जहांगीराबाद पुलिस ने उस क्रूर पति-पत्नी की तलाश शुरू की और उन्हें तब पकड़ लिया जब वे शहर से भागने की कोशिश कर रहे थे।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement