Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

कॉल सेंटर में काम, प्रोफेशनल फोटोग्राफर... आफताब के क्लाइंट ने बताई वारदात से पहले की स्टोरी

इंडिया टीवी की संवाददाता ने आफताब के फोटोग्राफी वाले पैशन के बारे में जानने की कोशिश की तो उसके इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए मुंबई के सायन में वन फॉर दी केक शॉप पहुंचीं।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Pankaj Yadav Published on: November 19, 2022 12:18 IST
आफताब का इंस्टाग्राम अकाउंट - India TV Hindi
आफताब का इंस्टाग्राम अकाउंट

श्रद्धा हत्याकांड में रोज एक न एक नई कहानी सामने निकल कर आ रही है। अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या करने वाले आफताब को जो भी शख्स जानता था उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा कि आफताब कत्ल भी कर सकता है। आफताब को जानने वाले लोग जिनसे भी उसके बारे में पूछो तो वे उसे शांत स्वभाव का और काफी टैलेंटेड बता रहे हैं। आपको बता दें कि श्रद्धा का कातिल आफताब पूनावाला कॉल सेंटर में काम करने के साथ ही एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर भी था। फोटोग्रापी के लिए उसका जूनून उसके इंस्टाग्राम पर डले हुए पोस्ट से ही समझ में आता है। फोटोग्राफी में उसे काफी दिलचस्पी थी, खासतौर पर फुड फोटोग्राफी में वह काफी अच्छा काम करता था। सोशल मीडिया पर वह अपने आपको फुड ब्लॉगर ही बताता था। आफताब के 2 इंस्टाग्राम आईडी है, जिसमें एक उसकी पर्सनल अकाउंट है जिसका नाम thehungrychokro है वहीं उसका एक और अकाउंट भी है जिसका नाम  thehungrychokro_escapdes है। 

ऐसे में इंडिया टीवी की संवाददाता ने आफताब के इस पैशन के बारे में जानने की कोशिश की तो उसके इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए मुंबई के सायन में वन फॉर दी केक शॉप पहुंचीं। आपको बता दें कि यही वह केक शॉप है जिसके लिए आफताब ने लास्ट फोटोशूट किया था। समय था इसी सील का फरवरी महीना यानी दिल्ली शिफ्ट होने से ठीक कुछ महीने पहले। आफताब के इस लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्लिक कर जब हम इस केक शॉप के पास पहुंचे तो हमें बिल्डिंग के वॉचमैन ने बताया की केक शॉप पहली मंजिल पर है, हमने घंटी बजाई कोई जवाब नहीं आया साथ ही शॉप के ओनर को फोन किया तो उनकी तरफ से भी कोई जवाब नहीं आया। थोड़ा इंतजार करने के बाद खुद ऑफ कैमरा केक शॉप की ओनर सलोनी शाह से बात हुई। उन्होंने हमें बताया कि वह कैमरे पर बात करने में सहज नहीं है लेकिन हां हम अक्टूबर में आफताब और श्रद्धा के घर वसई केक शॉप के प्रोडक्ट की शूट के लिए गए थे।

...और वहां श्रद्धा भी मौजूद थी 

फोटोशूट के लिए जब आफताब से बात हुई तो उसने कहा था कि यदि वह सारा सामान लेकर आएगा तो ज्यादा पैसे चार्ज करेगा इसलिए वे लोग खुद ही वसई गए थ। जहां घर पर आफताब की पार्टनर श्रद्धा भी मौजूद थी। सलोनी ने बताया की श्रद्धा अपने कमरे से बाहर ही नहीं आई, ना ही उसकी कोई आवाज आई। यदि आपके घर कोई आता है तो कम से कम बाहर आकर देखते है लेकिन वहां ऐसा कुछ भी नहीं था। श्रद्धा सिर्फ एक बार ही बाहर आई वो भी आफताब से पूछने के लिए कि खाने का वक्त हो गया है क्या वह खाएगा या नहीं। अगर खाएगा तो वह जाकर नीचे से ले आएगी। उसके बाद उन्होंने साथ में ही खाना खाया। श्रद्धा अपने कमरे में ही खाया। आफताब का बर्ताव काफी शांत और प्रोफेशनल था। 

केक ऑर्डर किया था लेकिन लेने नहीं आया, न कोई जवाब दिया

सलोनी ने बताया कि शूट के बाद एक दिन उसे सामने से ही आफताब का कॉल आया कि उसे एक स्पेशल ओकेज़न के लिए केक चाहिए और वो खुद आकर ले जाएगा, केक कौन सा चाहिए इस बात की जानकारी भी दी लेकिन कभी उसने ना फिर कॉल किया या मैसेज किया और केक लेने भी नहीं आया। ये बात इसी साल के फरवरी महीने की है। केक शॉप ओनर के लिए भी यह काफी शॉकिंग था कि इतना शांत दिखने वाला टैलेंटेड लड़का किसी का कत्ल कैसे कर सकता है, आफताब के इंस्टाग्राम के अकाउंट पर उनके केक शॉप की लास्ट फोटो है इसलिए उन्हें लागतार हेट कमेंट्स का सामना करना पड़ रह है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement