Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Shraddha Murder Case: "श्रद्धा को जबरन नॉनवेज खिलाता था आफताब, पिटाई के बाद कई बार मदद मांगने आई थी", पड़ोसन ने बताई कई राज की बातें

श्रद्धा मर्डर केस में श्रद्धा और आफताब की पड़ोसन पूनम बिड़लानी ने इस हत्याकांड से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं। पड़ोसन ने कहा कि श्रद्धा ने मुझसे वह सारी बातें बताई थी जो उसने सबसे छिपाई थी।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Pankaj Yadav Published on: November 19, 2022 14:31 IST
आफताब और श्रद्धा- India TV Hindi
आफताब और श्रद्धा

श्रद्धा मर्डर केस में कुछ न कुछ नए खुलासे सामने आते जा रहे हैं। इसी क्रम में एक और नई बात खुलकर सामने आई है और यह खुलासा करने वाला कोई और नहीं श्रद्धा और आफताब की पड़ोसन है। मुंबई के पास नालासोपारा में रहने वाली श्रद्धा-अफताब की पड़ोसन पूनम बिड़लानी ने यह खुलासा किया है। पूनम बिडलानी के मुताबिक आफताब अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा को जबरन नॉन-वेज खिलाता था। श्रद्धा के बार-बार मना करने पर भी वह उसे खाने के लिए मजबूर करता था। अगर वह फिर भी नहीं खाती थी तो वह उसके साथ मारपीट करता था। आफताब और श्रद्धा की पड़ोसन ने बताया कि जब वह पड़ोसी हुआ करते थे तो श्रद्धा खुद ये सारी बातें मुझे आकर बताया करती थी। पड़ोसन ने यह भी बताया कि आफताब अक्सर आए दिन श्रद्धा की खूब पीटाई करता था। वह उसे इतना मारता था कि उसकी आँखे हर रोज लगभग सूजी रहती थी। चेहरे पर नीला निशान पड़ा होता था। आधी बॉडी भी सूजी होती थी। कई बार तो ऐसा हुआ है कि पिटाई के बाद श्रद्धा मदद मांगने के लिए अपनी पड़ोसन पूनम बिडलानी के पास आती थी। ताकि आफताब उसे मार ना डाले। पड़ोसन के मुताबिक श्रद्धा के शरीर पर चोट के निशान उसने कई बार देखे थे। 

श्रद्धा मर्डर केस में आफताब का होगा नार्को टेस्ट

श्रद्धा हत्याकांड मामले में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट होना है। ऐसे में जल्द ही कातिल आफताब के चेहरे का नकाब उतरने वाला है। आफताब ने जो-जो बातें छिपाई हैं, वो सारे खुलासे अब वो खुद करेगा। आफताब का नार्को टेस्ट दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में होगा। ये नार्को टेस्ट तीन दिन के अंदर करना होगा, क्योंकि कोर्ट ने 17 नवंबर को पांच दिन के अंदर नार्को टेस्ट पूरा करने का आदेश दिया था। नार्को टेस्ट करने में 1 से 2 दिन का समय लगेगा। अस्पताल और FSL की टीम के 4 से 5 लोग इस टेस्ट के दौरान मौजूद रहेंगे। नार्को टेस्ट में 50 से ज्यादा सवाल किए जाएंगे और इसकी वीडियोग्राफी भी की जाएगी। नार्को टेस्ट से पहले मर्डर की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने एक स्टेटस रिपोर्ट जारी की है। इसके मुताबिक, जंगल और झाड़ियों से बरामद हड्डियों का DNA टेस्ट कराया जा रहा है। 

आरोपी आफताब ने बयान से मारी पलटी

गौरतलब है कि आफताब ने अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा के 35 टुकड़े कर के जंगल में फेंक दिए थे और पुलिस के सामने उसकी हत्या करने की बात कबूली थी। इसके बाद पुलिस श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को खोजने में लगी हुई है। पुलिस की लगातार जंगल में सर्च ऑपरेशन जारी है। हांलाकि, आफताब खुद अपनी कही हुईं बातों से पलटी भी मार दिया है। अब आफताब का कहना है कि उसने श्रद्धा की बॉडी के 35 टुकड़े नहीं, बल्कि 18-20 टुकड़े किए थे। ऐसे में पुलिस जांच में अब मनोचिकित्सक को भी शामिल किया गया है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement