1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. Sushant Singh Rajput Case: ED ने बिहार पुलिस को लिखा पत्र, मांगी मौत के मामले में दर्ज FIR की कॉपी

Sushant Singh Rajput Case: ED ने बिहार पुलिस को लिखा पत्र, मांगी मौत के मामले में दर्ज FIR की कॉपी

प्रवर्तन निदेशालय ने बिहार पुलिस को पत्र लिखकर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दर्ज प्राथमिकी की प्रति मांगी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 30, 2020 16:05 IST
Sushant Singh Rajput Case Enforcement Directorate writes to Bihar police seeking copy of FIR । Susha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JUSTICE_FOR_SUSHANT21 Sushant Singh Rajput Case: ED ने बिहार पुलिस को लिखा पत्र, मांगी मौत के मामले में दर्ज FIR कॉपी

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय ने बिहार पुलिस को पत्र लिखकर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में दर्ज प्राथमिकी की प्रति मांगी है। एक अधिकारी वे बताया कि ED पीएमएलए के तहत दर्ज मामला दर्ज कर सकती है। 

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती की याचिका के मद्देनजर न्यायालय में कैविएट अर्जी लगाई

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की शीर्ष अदालत में याचिका के मद्देनजर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बृहस्पतिवार को एक कैविएट (अर्जी) दायर की, ताकि इस मामले में कोई भी आदेश देने से पहले न्यायालय उनका भी पक्ष सुने। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को दायर याचिका में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिये उकसाने के आरोपों को लेकर पटना में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने और बिहार पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर रोक लगाने का न्यायालय से अनुरोध किया है।

राजपूत के पिता केके सिंह ने वकील नितिन सलूजा के माध्यम से न्यायालय में दायर कैविएट में कहा है कि इस मामले में उन्हें नोटिस दिये बगैर कुछ भी नहीं किया जाये। 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील, वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने बुधवार को कहा था कि बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवती द्वारा पटना में दर्ज प्राथमिकी के स्थानांतरण के लिये शीर्ष अदालत में याचिका दायर करने से संकेत मिलता है कि मुंबई पुलिस में कोई उनकी मदद कर रहा है। चौंतीस वर्षीय सुशांत का शव मुंबई के उपनगर बांद्रा में 14 जून को अपने अपार्टमेन्ट में छत से लटका मिला था। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर इस मामले की जांच कर रही है।

With inputs from Bhasha

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Sushant Singh Rajput Case: ED ने बिहार पुलिस को लिखा पत्र, मांगी मौत के मामले में दर्ज FIR की कॉपी News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X