Thursday, March 28, 2024
Advertisement

देर रात हुआ सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम, सामने आई मौत की वजह

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के शव का रविवार देर रात मुंबई में पोस्ट मार्टम किया गया। सुशांत का शव अभी मुंबई के कूपर हॉस्पिटल की मॉर्चरी में रखा गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 15, 2020 8:38 IST
Suhant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : AP Suhant Singh Rajput

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के शव का रविवार देर रात मुंबई में पोस्ट मार्टम किया गया। पोस्टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह हैंगिग बताई गई है। सुशांत का शव अभी मुंबई के कूपर हॉस्पिटल की मॉर्चरी में रखा गया है। अंग के कुछ नमूने अभी कालीना फॉरेंसिक लैब भेजे गए हैं। परिवार से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा। उनका परिवार भी पटना से मुंबई पहुंच चुका है।  यह भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई में होगा अंतिम संस्कार, पटना से पहुंचा परिवार

बता दें कि मशहूर टीवी और बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट आत्महत्या कर ली। उनके घर में एक नौकर ने फांसी पर लटका देखा था, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। सुशांत ने अपने जीवन को समाप्त करने से पहले रविवार सुबह लगभग 10 बजे एक ग्लास जूस भी पीया था। इसके बाद उन्होंने अपने आपको बेडरूम में बंद कर लिया। जब उनके नौकर ने दरवाजे पर बार-बार दस्तक दी और सुशांत ने कोई जवाब नहीं दिया। तब उसने पड़ोसियों को भी बुलाया। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और लगभग 12.30 बजे सुशांत के फ्लैट में उसका शव लटकते हुए पाया गया। पुलिस ने कहा है कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे, हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे। पिछले कुछ महीनों के उनके सोशल मीडिया पोस्ट से भी पता चलता है कि उन्होंने अपने अवसाद पर काबू पाने के लिए योग और ध्यान लगाने की भी कोशिश की थी। उनकी बॉडी का कोरोना टेस्ट भी हुआ, जो निगेटिव आया है। 

सुशांत सिंह राजपूत के दो मोबाइल, लैपटॉप लेकर जांच के लिए भेजा है। पुलिस ने सुशांत की बैंक स्टेटमेंट भी मंगाई है। निधन से एक रात पहले एक्टर महेश शेट्टी को कॉल किया था और उससे पहले सुबह 9.30 को अपनी बहन को फोन किया था। बता दें महेश शेट्टी सुशांत के साथ सीरियल किस देश में है मेरा दिल में नजर आए थे। महेश शेट्टी अजय देवगन की अपकमिंग मूवी 'भुज' में उनके भाई का रोल निभाने वाले हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement