Monday, June 03, 2024
Advertisement

तांत्रिक ने झाड़-फूंक के बहाने महिला के साथ किया दुष्कर्म, बनाई आपत्तिजनक वीडियो; फेसबुक पर देता था विज्ञापन

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि वह एक तांत्रित के पास घरेलू समस्याओं के समाधान के लिए गई थी, लेकिन तांत्रिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Edited By: Amar Deep
Published on: May 10, 2024 14:59 IST
तांत्रिक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE तांत्रिक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म।

ठाणे: जिले में एक बार फिर झाड़-फूंक की आड़ में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी तांत्रिक फेसबुक पर विज्ञापन देता था। वहीं जब एक महिला उसके पास अपनी घरेलू समस्याओं के समाधान के लिए पहुंची तो तांत्रिक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं तांत्रिक ने महिला की अश्लील वीडियो भी बना ली। महिला का कहना है कि  तांत्रित उसकी समस्या का समाधान ना करके उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी तांत्रित को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस अन्य मामलों की जांच में भी जुट गई है।

घरेलू समस्या लेकर पहुंची थी महिला

दरअसल, ये मामले महाराष्ट्र के ठाणे जिले का है। यहां कुछ घरेलू समस्याओं को हल करने के बहाने एक महिला से बार-बार दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने 55 वर्षीय एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने बुधवार को आरोपी संतोष पोद्दार उर्फ विनोद पंडित को मीरा रोड के शांति नगर इलाके से गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि वह तांत्रिक होने का दावा करता था और सोशल मीडिया मंच 'फेसबुक' पर विज्ञापन भी देता था। 

आरोपी ने बनाई अश्लील वीडियो

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता कुछ घरेलू मुद्दों के समाधान की तलाश में पोद्दार के पास पहुंची थी, लेकिन आरोपी ने परेशानी हल करने के बहाने कई बार उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी। अधिकारी ने बताया कि उत्पीड़न से परेशान होकर महिला ने इस मामले में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि क्या आरोपी ने अन्य महिलाओं का भी इसी तरह शोषण किया है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-

नशे में चूर शख्स ने सिलबट्टे से सिर कूंचकर की पत्नी और बेटी की हत्या, Video देख दहल उठेगा कलेजा

OMG! 15 माह के मासूम ने निगल ली ब्लेड, मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने दी नई जिंदगी

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement