Thursday, May 16, 2024
Advertisement

नशे में चूर शख्स ने सिलबट्टे से सिर कूंचकर की पत्नी और बेटी की हत्या, Video देख दहल उठेगा कलेजा

यूपी के देवरिया जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। घटना के समय शख्स नशे में था। बताया जा रहा है कि परिवार में आए दिन शराब पीने को लेकर विवाद होता रहता था।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: May 10, 2024 14:27 IST
सिलबट्टे से कूंचकर पत्नी और बेटी की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE सिलबट्टे से कूंचकर पत्नी और बेटी की हत्या।

देवरिया: जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी की सिलबट्टे से सिर कूंच कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि परिवार में आए दिन शराब पीने को लेकर विवाद होता रहता था। बीती रात भी पत्नी ने शराब पीने से मना किया, जिसके बाद गुस्से में शख्स ने पत्नी की सिलबट्टे से सिर कूंचकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने अपनी 12 साल की बेटी पर भी सिलबट्टे से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि हत्या की घटना को अंजाम देते समय भी आरोपी नशे में था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पत्नी ने शराब पीने का किया विरोध

दरअसल, पूरा मामला जिले के मइल थाना क्षेत्र के बिसौलीमाफी गांव का है। यहीं के रहने वाले बबलू प्रसाद के घर में आए दिन पारिवारिक विवाद होता रहता था। शराब पीने को लेकर घर में रोज मारपीट होती थी। बबलू आए दिन शराब पीकर घर जाता था, जिसका पत्नी विरोध करती थी। शराब पीने का विरोध करने के चलते दोनों के बीच आए दिन नोक-झोक होती रहती थी। पत्नी उससे कहती कि तुम शराब पीना बंद कर दो और कुछ काम करो। इसी बात को लेकर बीती रात भी विवाद हुआ। इसी दौरान नशे में चूर पति बबलू ने अपनी पत्नी दुर्गा (42) और अपनी बेटी प्रीति (12) की घर में रखे सिलबट्टे से कूंच-कूंच कर हत्या कर दी।

चौकीदार ने दी पुलिस को सूचना

गांव के चौकीदार ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए और मामले की जांच में भी जुट गए। वहीं पूरी घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते एक व्यक्ति ने सीलबट्टे से कूंचकर पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। (इनपुट- विनोद)

यह भी पढ़ें- 

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया टाटा प्रवेश के बिजनेस हेड की हत्या का मुख्य आरोपी, एक पुलिसकर्मी घायल

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में विधायक अब्बास अंसारी को बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement