Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

कर्नाटक में तहसीलदार की चाकू घोंपकर हत्या

कोलार जिले में एक तहसीलदार की चाकू घोपकर हत्या कर दी गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 54 साल के तहसीलदार चंद्रमौली की हत्या रिटायर्ड हेड मास्टर वेंकटपति ने की। 

T Raghavan Written by: T Raghavan
Published on: July 09, 2020 21:25 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : PTI Crime News

कोलार. कर्नाटक से बड़ी खबर है। यहां के कोलार जिले में एक तहसीलदार की चाकू घोपकर हत्या कर दी गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 54 साल के तहसीलदार चंद्रमौली की हत्या रिटायर्ड हेड मास्टर वेंकटपति ने की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को तहसीलदार चंद्रमौली सर्वेयर की टीम के साथ वेंकटपति की जमीन को लेकर चल रहे विवाद की सुनवाई के लिए पहुंचे।

यहां राममूर्ति नाम के एक व्यक्ति ने वेंकटपति पर जमीन हड़पने का आरोप लगाया था।  इस शिकायत की जांच के लिए पहुंची टीम ने सर्वे किया तो वेंकटपति पर लगे आरोप सही निकले लेकिन आरोपी सर्वेयर की बात मानने को तैयार नहीं हुआ। वो बहस करने लगा कि उसकी जमीन जितनी है उसके कागज उसके पास है। 

बहस जब बढ़ने लगी तो चंद्रमौली सर्वेयर के बचाव के लिए गए। इसी दौरान आरोपी वेंकटपति ने चंद्रमौली पर चाकू से हमला कर दिया और वहां से फरार हो गया। हालांकि एम्बुलेंस बुलाकर तहसीलदार को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी वेंकटपति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement