Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Delhi Crime: दिल्ली में दिल दहलाने वाली वारदात, लुटेरों ने डम्बल मार कर की मां बेटे की हत्या

दिल्ली के पालम विहार इलाके से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां दिनदहाड़े एक घर में मां बेटे की डम्बल मार कर हत्या कर दी गई।

Atul Bhatia Reported by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Published on: July 07, 2021 11:41 IST
दिल्ली में दिल दहलाने...- India TV Hindi
दिल्ली में दिल दहलाने वाली वारदात, लुटेरों ने डम्बल मार कर की मां बेटे की हत्या

दिल्ली के पालम विहार इलाके से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां दिनदहाड़े एक घर में मां बेटे की डम्बल मार कर हत्या कर दी गई। घर से ज्वैलरी और सामान भी गायब है। ऐसे में पुलिस को शक है कि हत्या लूट का विरोध करने के चलते की गई है। यही नहीं बदमाश घर से सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गए हैं। पुलिस ने इस मामले में हत्या और लूट का मामला दर्ज कर लिया है। 

पढें-  नया डेबिट कार्ड मिलते ही करें ये काम! नहीं तो हो जाएगा नुकसान

पढें-  दिल्ली में इलेक्ट्रिक वाहनों की प्राइज लिस्ट, ​जानिए कितने में मिलेगी कार और बाइक

पुलिस के अनुसार मां का नाम बबिता और बेटे का नाम गौरव है। हत्या के वक्त मृतक महिला के पति कृष्ण स्वरूप सुधीर अपने दफ्तर में थे। वे पालम एयरफोर्स स्टेशन में अकाउंटेंट हैं। जब सुधीर शाम करीब सात बजे घर पहुंचे तो उन्होंने अपनी पत्नी और बेटे को लहूलुहान पाया और पीसीआर को फोन किया। सुधीर के अनुसार घर से ज्वैलरी और केश गायब है।

पुलिस को शक है कि लूट के मकसद से दोनो हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। बदमाश घर से सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गए हैं। पुलिस ने लूट और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आस पास के सीसीटीवी को भी चेक कर रही है।

पढ़ें-  भारत के सभी बैंकों के लिए आ गई ये सिंगल एप, ICICI बैंक ने किया कमाल

पढ़ें- ATM मशीन को बिना छुए निकाल सकते हैं पैसा, इस सरकारी बैंक ने शुरू की सुविधा

कोरोना से रिकवर होने के बाद खरीदे थे डंबल

सुधीर और उनकी पत्नी को कोरोना हुआ था जिसके चलते रिकवर होने के बाद उन्होंने एक्सरसाइज के लिए डम्बल खरीदे थे,उन्ही से बबिता और गौरव की हत्या की गई।पुलिस ने डम्बल घर के ही बेड से बरामद किए है,जो खून से लथपथ थे।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement