जम्मू कश्मीर के राजौरी से बरामद हुई तीन लड़कियां, पुंछ में 6 दिन पहले हुईं थीं किडनैप

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि 14 नवंबर को पुंछ में बेहरामगल्ला पुलिस चौकी को जानकारी मिली की 16, 17 और 20 साल की तीन लड़कियों का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: November 20, 2022 23:34 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

जम्मू कश्मीर के पुंछ से छह दिन पहले किडनैप कर ली गई तीन लड़कियों को रविवार को राजौरी जिले से बरामद कर लिया गया है। इनमें से दो किशोरियां हैं। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि 14 नवंबर को पुंछ में बेहरामगल्ला पुलिस चौकी को जानकारी मिली की 16, 17 और 20 साल की तीन लड़कियों का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया है। उन्होंने कहा कि सुरनकोट थाने में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और मामले की तफ्तीश पुलिस चौकी बेहरामगल्ला के प्रभारी उप-निरीक्षक सुशांत सिंह ने शुरू की। 

कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया

प्रवक्ता ने बताया कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुंछ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित बसकोत्रा ने सुरनकोट के उप-मंडलीय पुलिस अधिकारी तनवीर जिलानी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया। प्रवक्ता ने बताया कि इसके बाद कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया और पुंछ पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ की मदद मांगी गई। 

परिजनों को सौंपी गई लड़कियां 

आखिरकार लड़कियों को राजौरी जिले से बरामद कर लिया गया। उन्होंने बताया कि बरामद लड़कियों को कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन