Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली-एनसीआर में चोरी और लूट की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार की सुबह बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए हैं।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: November 04, 2023 10:16 IST
पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल।

नोएडा : शहर में शनिवार की सुबह-सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। पुलिस के साथ हुई बदमाशों की इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। वहीं घायल अवस्था में पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि ये दोनों बदमाश एनसीआर में लूट और चोरी के मामलों के आतंक का पर्याय बन चुके थे। पुलिस के साथ मुठभेड़ में पकड़े गए एक आरोपी पर एनसीआर में 28 मामले दर्ज हैं। वहीं दूसरे आरोपी पर आठ मामले दर्ज हैं।

पुलिस टीम पर की फायरिंग

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह सेक्टर-58 पुलिस द्वारा लैबर चौक के पास चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने एक मोटरसाइकिल को रुकने का इशारा किया। पुलिस द्वारा रुकने का इशारा करने के बाद मोटरसाइकिल सवार बदमाश भागने लगे। इसके बाद पुलिस टीम ने उनका पीछा किया। पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस की टीम पर ही फयरिंग कर दी। इस पर पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की। वहीं जवाबी कार्रवाी के दौरान गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गये।

दिल्ली में करते थे चोरी और लूट

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने जिन दो बदमाशों को पकड़ा है, उनकी पहचान नितिश राणा उर्फ नितिश बिहारी और सुमित के रूप में हुई है। दोनों बदमाशों के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल (दिल्ली से चोरी), दो अवैध तमंचे, दो खोखा और 3 जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी नितिश के खिलाफ दिल्ली/एनसीआर के विभिन्न थानों में करीब 28 मुकदमें दर्ज हैं। वहीं दूसरे आरोपी सुमित के खिलाफ करीब 8 मुकदमें दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

(IANS)

यह भी पढ़ें

पत्नी की हत्या कर खेत में दफनाई लाश, फिर लिखवा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट, कुत्ते की वजह से खुली पोल

गर्लफ्रेंड की फोटो सोशल मीडिया पर डालने से नाराज बॉयफ्रेंड ने की डकैती, टैटू ने पकड़वाया

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement