Friday, March 29, 2024
Advertisement

यूपी: लड़के ने इस्लामी शिक्षा के लिए मदरसे में लिया था दाखिला, टीचर ने कर दिया रेप, हुआ फरार

यूपी के गाजियाबाद जिले में एक मदरसे में रहने और पढ़ने वाले 13 साल के लड़के के साथ टीचर ने रेप किया है। नाबालिग लड़के का आरोप है कि मदरसे के शिक्षक हाफिज मामून ने उसके साथ अप्राकृतिक रेप किया है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: January 30, 2023 23:14 IST
Boy Rape- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE टीचर ने कर दिया लड़के का रेप

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के लोनी इलाके की मस्जिद के एक मदरसे में रहने और पढ़ने वाले 13  साल के लड़के के साथ शिक्षक ने रविवार रात रेप किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। सहायक पुलिस आयुक्त (लोनी) रजनीश उपाध्याय ने कहा कि पांच महीने पहले नाबालिग लड़के को इस्लामी शिक्षा के लिए मदरसे में दाखिल किया गया था। 

 मदरसे के शिक्षक हाफिज मामून पर आरोप

नाबालिग लड़के का आरोप है कि मदरसे के शिक्षक हाफिज मामून ने उसके साथ अप्राकृतिक रेप किया है। सोमवार की सुबह वह मदरसे से बाहर आया और किसी अजनबी का मोबाइल फोन लेकर उसने अपने पिता को आपबीती सुनाई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाम को लड़के के पिता ने लोनी पहुंचकर हाफिज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई और उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। 

एसीपी उपाध्याय ने कहा कि शिकायत दर्ज करने के बाद फरार चल रहे हाफिज को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें भेजी गई हैं। 

ये भी पढ़ें- 

Exclusive: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की पूरी कुंडली, सिद्धि मिलने से लेकर बंगाल कनेक्शन तक, सब कुछ यहां जानें

बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 3 दिनों के लिए हुए गायब, आश्रम को भी खबर नहीं, क्या है ये नया मिशन?

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement