1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. पति ने फावड़े से पत्नी को उतारा मौत के घाट, थाने पहुंचकर किया सरेंडर

UP Crime News: पति ने फावड़े से पत्नी को उतारा मौत के घाट, थाने पहुंचकर किया सरेंडर

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक व्यक्ति ने शनिवार को अपनी पत्नी की फावड़े से हत्या कर दी। इसके बाद व्यक्ति ने थाने पहुंचकर अपराध स्वीकारते हुए सरेंडर भी कर दिया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: August 06, 2022 18:12 IST
Representational Image- India TV Hindi News
Image Source : PIXABAY Representational Image

Highlights

  • घटना मऊ जिले के सराय लखंसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर गांव की है
  • पुलिस ने बताया कि मृतक महिला किसान देवेंद्र की दूसरी पत्नी थी
  • पति पत्नी के बीच संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के सराय लखंसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर गांव में एक दुखद घटना घटित हो गई। इसमें एक व्यक्ति ने शनिवार को अपनी पत्नी की फावड़े से हत्या कर दी। इसके बाद व्यक्ति ने थाने पहुंचकर अपराध स्वीकारते हुए सरेंडर भी कर दिया। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति ने हत्या में प्रयुक्त फावड़े को भी पुलिस को हवाले कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि पेशे से किसान देवेंद्र की, कृपा दूसरी पत्नी थी।

प्रॉपर्टी को लेकर चल रहा था विवाद

पुलिस के मुताबिक, पति देवंद्र यादव और पत्नी कृपादेवी (38) के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। वह पिछले सात साल से अपने पति और दो बच्चों के साथ ताजोपुर गांव स्थित अपने मकान में रहती थी। उन्होंने बताया कि पेशे से किसान देवेंद्र की, कृपा दूसरी पत्नी थी। पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह की देवेंद्र की किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया और दोनों में मारपीट शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि इस दौरान गुस्से में देवेंद्र ने पत्नी कृपादेवी पर फावड़े से हमला कर दिया जिससे मौके पर ही कृपा देवी की मौत हो गई। 

हालही में एक पिता ने काटा था बेटे का हाथ 

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में बाइक की चाबी को लेकर एक झगड़े का मामला सामने आया था। इस झगड़े में पिता ने कथित तौर पर अपने पुत्र का हाथ कुल्हाड़ी से काट दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) शिव कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार को मोती पटेल (51) और उसके बड़े बेटे राम किशन ने कहीं जाने के लिए अपने छोटे बेटे संतोष से मोटरसाइकिल की चाबी मांगी। संतोष ने चाबी देने से इनकार कर दिया जिसके बाद उनमें आपस में झगड़ा शुरु हो गया। जिसके बाद उसके पिता ने उसके हाथ को काट दिया था। 

Latest Crime News