Friday, April 19, 2024
Advertisement

यूपी: गाजियाबाद में पति ने पत्नी के प्रेमी की हत्या की, शव के किए 10 से ज्यादा टुकड़े और फिर....

गाजियाबाद में एक पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी। मामला गाजियाबाद के खोड़ा क्षेत्र का है। जहां एक रिक्शा चालक को अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: January 22, 2023 19:48 IST
Ghaziabad News- India TV Hindi
Image Source : FILE गाजियाबाद में शख्स की बेरहमी से हत्या

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी। मामला गाजियाबाद के खोड़ा क्षेत्र का है, जहां एक रिक्शा चालक को अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी है। 

पुलिस उपायुक्त दीक्षा शर्मा ने रविवार को बताया कि खोड़ा थाना क्षेत्र में हिंडन नहर के किनारे सड़क पर शनिवार को एक व्यक्ति का शव मिला था। मृतक की पहचान राजस्थान की कोटपुतली नगर के निवासी अक्षय (24) के रूप में हुई थी। इस मामले में मिहलाल (34) नामक एक रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया गया है। 

अक्षय की हत्या कर उसके शव के 10 से ज्यादा टुकड़े किए

उन्होंने बताया कि मिहलाल ने पुलिस को दिए गए बयान में अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा है कि उसकी पत्नी का अक्षय के साथ नाजायज रिश्ता था। इसी वजह से उसने अक्षय की हत्या कर उसके शव के 10 से ज्यादा टुकड़े किए और तीन थैलियों में भरकर झाड़ियों में फेंक दिया। 

दीक्षा के मुताबिक, मिहलाल की बड़ी बेटी कुछ दिन पहले आग से झुलस गई थी और उसका दिल्ली के अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पूनम उसकी तीमारदारी में व्यस्त है जबकि उसके घर में दो और बेटियां हैं। मिहलाल ने बच्चों की देखभाल करने के बहाने से अपनी पत्नी से फोन करवाकर अक्षय को पिछली 19 जनवरी को बुलाया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अक्षय के शव के अवशेषों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

चीन में कोरोना मचा रहा तबाही, 80 फीसदी आबादी चपेट में आई, बीते हफ्ते 13 हजार मरे, जानें भारत का हाल

'ऐसे चमत्कार नहीं दिखाना चाहिए, यह जादूगरों का काम', जानें पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर और क्या बोले छत्तीसगढ़ के सीएम

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement