Sunday, May 19, 2024
Advertisement

UP News: पत्नी ने पति और उसके दोस्त के खिलाफ की FIR, दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का लगाया आरोप

UP News: गोरखपर में एक महिला ने अपने पति और उसके दोस्त पर पिछले छह माह से उसकी सहमति के बिना जबरन संबंध बनाने का आरोप लगाया है।

Edited By: Akash Mishra
Published on: July 08, 2022 21:48 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • ADG जोन के निर्देश पर दुष्कर्म, मारपीट व ITअधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया
  • महिला ने दुष्कर्म कर वीडियो क्लिप बना उसे वायरल करने की धमकी देने का लगया आरोप

UP News: यूपी के गोरखपुर जिले में एक महिला ने अपने पति और उसके दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म करने और पूरी घटना का वीडियो बनाने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत के हवाले से बताया कि खोराबार थाना क्षेत्र के जंगल चंवरी इलाके का निवासी राजकुमार पिछले छह माह से अपने दोस्त विक्की उर्फ लकी के साथ शराब पीकर घर लौटता। वह अपने दोस्त के सामने अपनी पत्नी से दुष्कर्म करता और इस कुकर्म में अपेन दोस्त को भी शामिल करता था। पत्नी ने आरोप लगाया कि विरोध करने पर अक्सर उसके साथ मारपीट भी की जाती। बुधवार को भी जब उसने विरोध किया तो उसके साथ दुष्कर्म किया और कथित तौर पर एक वीडियो क्लिप बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी।

पुलिस ने आरोपियों कि खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला किया दर्ज

पुलिस ने ADGP गोरखपुर जोन के निर्देश पर राजकुमार और विक्की के खिलाफ IPC की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), 506 (आपराधिक धमकी), 354 (किसी भी महिला को कपड़े उतारने के इरादे से आपराधिक बल प्रयोग), 376 (बलात्कार) और 498 ए (पति या पति के रिश्तेदार ने उसे क्रूरता का शिकार बनाया) और IT अधिनियम की धारा- 67 के तहत मामला दर्ज किया। आरोप में कहा गया है कि पति ने छह जून को उसकी पिटाई की, दुष्कर्म किया और इसका एक वीडियो क्लिप भी बनाया और क्लिप को वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दिर्ज करने के साथ ही दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। 

"दुष्कर्म की वीडियो क्लिप बना उसे वायरल करने की धमकी भी दी"

SP (नगर) कृष्ण कुमार ने बताया कि '' एक महिला ने अपने पति और उसके दोस्त पर पिछले छह माह से उसकी सहमति के बिना जबरन संबंध बनाने का आरोप लगाया है।'' उन्होंने कहा कि "पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि जब उसने उनका विरोध किया तो उन्होंने न केवल उसे पीटा बल्कि उसे अपने घर से बेदखल करने की धमकी भी दी। पति ने छह जून को उसकी पिटाई की, दुष्कर्म किया और इसका एक वीडियो क्लिप भी बनाया और क्लिप को वायरल करने की धमकी दी।'' उन्होंने कहा कि ''ADG जोन के निर्देश पर दुष्कर्म, मारपीट व आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।" 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement