Monday, April 29, 2024
Advertisement

शराबी बेटे ने पिता, चाचा और बुआ का किया कत्ल और रिश्तेदारी में जाकर बोला- 'कर दो जाकर अंतिम संस्कार'

पुलिस ने तिहरे हत्याकांड में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी अंजल ने शराब खरीदने के लिए पैसे देने से इनकार करने पर अपने पिता, चाचा और बुआ की हत्या कर दी।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 13, 2023 13:20 IST
Uttar Pradesh, Baghpat, Alcohol, Murder- India TV Hindi
Image Source : FILE हत्या

बागपत: कहा जाता है कि शराब के नशे में इंसान कुछ भी कर बैठता है। शराब इंसान को मदमस्त बन देती है और उसे अच्छे-बुरे का फर्क भी मालूम नहीं पड़ता है। शराब की लत अच्छों-अच्छों को बर्बाद कर देती है। शराब ने कई राजा-महाराजाओं की रियासतें बर्बाद कर दीं। शराब पीने के लिए लोगों ने अपना घर और जमीनें तक बेच दीं। लोग अपने सगे संबधियों की हत्या तक कर दे रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया उत्तर प्रदेश के बागपत से, जहां एक युवक ने अपने ही पिता समेत परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी।  

 हत्याकांड में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले का है। यहां पुलिस ने तिहरे हत्याकांड में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी अंजल ने शराब खरीदने के लिए पैसे देने से इनकार करने पर अपने पिता, चाचा और बुआ की हत्या कर दी। घटना छपरौली थाना क्षेत्र के शबगा गांव में मंगलवार की रात को हुई। बागपत के एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि शराब के नशे में आरोपी ने अपने परिवार के तीन लोगों की गला दबाकर हत्या कर दी।

मृतकों की पहचान वीरपाल (58), श्रीपाल (60) और वीरमती (62) के रूप में हुई है। वारदात को अंजाम देने के बाद अंजल पड़ोस के गांव सिरसाली में अपनी दूसरी बुआ के पास गया। उसने उन्हें वारदात के बारे में बताया। वह मौके पर पहंचीं और ग्रामीणों को घटना के बारे में बताया, जिन्होंने तब छपरौली पुलिस को फोन किया।

शराब के पैसे को लेकर उसका अपने पिता और चाचा से विवाद हुआ 

पुलिस ने बताया कि अंजल ने शराब के नशे में इस हत्याकांड को अंजाम दिया। शराब के पैसे को लेकर उसका अपने पिता और चाचा से विवाद हो गया था। उन्हें शांत करने के लिए, उनकी बुआ वीरमती ने रोक टोक किया। इसके बाद उसने गुस्से में आकर रात में, जब वे सो रहे थे, अंजल ने एक-एक करके उनकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार हत्या से पहले मृतकों को नींद की गोली खिलाई गई गई थी। इसमें आरोपी की पत्नी ने भी उसका साथ दिया था।पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार किया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement