Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: यूपी में प्रेमी के घर से दो साल बाद बरामद हुआ प्रेमिका का कंकाल, 2 गिरफ्तार

Uttar Pradesh: यूपी में प्रेमी ने प्रेमिका की जान ले ली। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब सुराग खोजती पुलिस युवक के पास गुरुग्राम पहुंच गई। पुलिस ने युवती का शव आरोपी के घर के अंदर की जमीन खोदकर निकाला है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: October 09, 2022 14:39 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO (PTI) Representational Image

Highlights

  • आरोपी के निशानदेही पर युवती का कंकाल बरामद
  • जहर देकर की गई हत्या
  • हत्या के बाद वह परिवार सहित फरार हो गया था

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। दो साल से गायब हुई युवती के मामले का खुलासा होने पर इलाके में हर कोई हैरान है। फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज क्षेत्र में एक युवती का कंकाल दो साल बाद उसके प्रेमी के घर के अंदर की जमीन खोदकर निकाला गया है। पुलिस ने घटना की जानकारी दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिवेश कुमार ने रविवार को बताया कि 21 नवंबर 2020 को लापता हुई 20 वर्षीय खुशबू को उसके प्रेमी गौरव ने जहर देकर मार डाला था और उसका शव अपने ही घर के कमरे में फर्श खोदकर दफना दिया था।

आरोपी के निशानदेही पर युवती का कंकाल बरामद

कुमार के मुताबिक, शनिवार को पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर युवती का कंकाल बरामद किया। उन्होंने बताया कि 20 नवंबर 2020 को सिरसागंज थाना क्षेत्र के कीठौथ गांव निवासी भीकम सिंह की बेटी खुशबू घर से गायब हो गई थी। सिंह ने इस मामले में गौरव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद से गौरव भी लापता था। पुलिस गौरव और खुशबू को पिछले दो साल से तलाश रही थी। 

जहर देकर की गई हत्या

कुमार के अनुसार, “शनिवार दोपहर पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में गौरव ने बताया है कि खुशबू ने उस पर शादी का दबाव बनाया था, इसीलिए उसने 21 नवंबर 2020 को जहर देकर उसकी हत्या कर दी और फिर शव को कमरे की फर्श के नीचे दफनाकर उसके ऊपर सामान रख दिया। हत्या के बाद वह परिवार सहित फरार हो गया।” परिवार के साथ भागने के बाद आरोपी गुरुग्राम में आराम से रह रहा था। लेकिन सुराग खोजती पुलिस उस तक पहुंच गई। कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी ने सारी बात बताई।

कुमार के मुताबिक, पुलिस ने गौरव की निशानदेही पर घर से खुशबू का कंकाल बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि गौरव और उसके पिता मुन्ना लाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

डीएनए जांच कराएगी पुलिस

पुलिस ने बताया कि घर से कराई गई खोदाई में युवती का कंकाल बरामद किया गया है। कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसके बाद डीएनए जांच करवाने के लिए कोर्ट से अनुमति ली जाएगी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement