Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh News: बरेली में पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर पति ने की आत्महत्या

Uttar Pradesh News: पत्नी से मामूली विवाद होने पर पति ने धारदार हथियार से पत्नी की गला रेतकर मार डाला। पत्नी की मौत के बाद परेशान पति ने भी खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: September 10, 2022 23:37 IST
Husband commits suicide after murder of his wife- India TV Hindi
Husband commits suicide after murder of his wife

Highlights

  • पत्नी से झगड़ा होने पर की हत्या
  • परेशान पति ने जहर खाकर की आत्महत्या
  • मामूली सी बात पर हुआ था विवाद

Uttar Pradesh News: बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र में शनिवार को जंगल में चारा लेने गए पति ने गन्ने के खेत में कथित रूप से गला रेतकर पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी भी मौत हो गई। बरेली के अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांव ईश्वर पुर निवासी सोहनलाल (30) ने शनिवार दोपहर बाद गांव के बाहर गन्ने के खेत में अपनी पत्नी कौशल्या देवी (30) की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और फिर खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारी के अनुसार, मृतक के घर वालों ने बताया कि कौशल्या देवी और सोहनलाल चार बच्चों के माता-पिता थे लेकिन दोनों के बीच अक्सर किसी ना किसी बात पर विवाद होता रहता था। 

पत्नी की हत्या से परेशान पति ने भी की सुसाइड

अग्रवाल ने परिजनों के हवाले से बताया कि शुक्रवार को दिन में भी सोहन लाल का पत्नी कौशल्या देवी से किसी बात पर विवाद हो गया था जिससे सोहनलाल मानसिक रूप से परेशान था और आज दोपहर वह चारा लेने के लिए पत्नी कौशल्या देवी को भी अपने साथ जंगल में ले गया था, जहां चारा काटते समय पति-पत्नी में कोई विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि खेत में ही उसने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और पत्नी की मौत क़े बाद परेशान सोहनलाल ने खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया उसने भी मौके पर दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना की जांच शुरू करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement