Monday, May 20, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: रिटायर्ड फौजी ने की पत्नी की गोली मारकर हत्या, पति-पत्नी की बीच हुआ था विवाद

Uttar Pradesh: अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) कपिल देव सिंह ने गुरुवार को बताया कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के न्यू तुलसी अड्डा मोहल्ले में रिटायर्ड फौजी सतीश कुमार यादव ने बुधवार रात पत्नी 35 वर्षीय सपना को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: August 18, 2022 10:29 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

Highlights

  • लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली
  • दोनों के बीच किसी बात को लेकर हुई थी लड़ाई
  • घटना के बाद से आरोपी फरार है

Uttar Pradesh: इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र में कथित रूप से आपसी विवाद के बाद एक रिटायर्ड फौजी ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इसकी जानकारी मीडिया को दी है। मिली जानकारी के अनुसार पति- पत्नी के बीच की बात को लेकर विवाद हुआ था, जिससे गुस्सा होकर पति ने अपनी पिस्टल से फायरिंग कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

लाइसेंसी पिस्टल से चलाई गोली

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) कपिल देव सिंह ने गुरुवार को बताया कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के न्यू तुलसी अड्डा मोहल्ले में रिटायर्ड फौजी सतीश कुमार यादव ने बुधवार रात पत्नी 35 वर्षीय सपना को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि यह घटना आरोपी और उसकी पत्नी के बीच कथित रूप से झगड़ा होने के बाद हुई। वारदात के बाद सतीश भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पहले भी हुई हैं ऐसी वारदातें

यूपी के बदायूं जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर आपसी विवाद को लेकर अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सिविल लाइंस क्षेत्र के मिचौना की मड़ैया गांव निवासी प्रमोद कुमार ने अपनी 21 वर्षीय पत्नी माधुरी को कथित रूप से आपसी विवाद को लेकर गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। माधुरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने प्रमोद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह के मुताबिक, माधुरी अपने चचेरे देवर के साथ हिमाचल प्रदेश चली गई थी और उसी के साथ रहना चाहती थी। उन्होंने बताया कि प्रमोद कुछ दिन पहले ही माधुरी को वापस ले आया था और उसे उसकी बुआ के घर बादशाहबाद में छोड़ दिया था। पुलिस अधीक्षक के अनुसार, माधुरी के पिता ने बताया कि प्रमोद रात तमंचा लेकर माधुरी के पास पहुंचा और उसकी बुआ के सामने ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement