1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. भिवानी में विवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सात के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज

भिवानी में विवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सात के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज

हरियाणा के भिवानी जिले स्थित गांव जाटू लोहारी में शनिवार को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 11, 2020 17:12 IST
woman dies in suspicious circumstances Dowry murder case registered- India TV Hindi
Image Source : PTI woman dies in suspicious circumstances Dowry murder case registered

भिवानी। हरियाणा के भिवानी जिले स्थित गांव जाटू लोहारी में शनिवार को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के सात लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है जबकि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने परिजनों के हवाले से बताया कि मृतका की दो साल पहले मृतका भतेरी की शादी हुसैन के साथ हुई थी, लेकिन ससुराल पक्ष ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया की भतेरी को ससुराल पक्ष के लोगो ने जहर दे कर मार दिया है।

थाना बवानीखेड़ा पुलिस के एएसआई गौरी शंकर ने बताया कि दर्शना की शिकायत पर ससुराल पक्ष के छह व शादी करवाने वाले बिचौलिये के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि भतेरी के पति, सास, ससुर, जेठ ,जेठानी व भतीजी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। भिवानी में विवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सात के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment