Thursday, April 18, 2024
Advertisement

पति और सास को मारकर फ्रिज में रखे टुकड़े, दूसरे राज्य में जाकर खाई में फेंके; प्रेमी के साथ वारदात को दिया अंजाम

गुवाहाटी के चांदमारी और नरेंगी इलाकों में दो अलग-अलग घरों में दोनों हत्याएं की गईं। ये हत्याएं अमरेंद्र की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति द्वारा की गईं। संदेह है कि वह उसका बचपन का दोस्त है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 20, 2023 20:53 IST
महिला ने प्रेमी के साथ...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर सास और पति की हत्या की

गुवाहाटी: श्रद्धा हत्याकांड को लोग भूले भी नहीं थे कि ऐसी ही एक और वारदात असम के गुवाहाटी में सामने आई है। जिस तरह से आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े टुकड़े कर फ्रिज में रखा था। फिर उनको टुकड़ों को ले जाकर जंगल में फेंक देता था। उसी तरह यहां एक महिला ने प्रेमी और दोस्त के साथ मिलकर अपने पति और सास की हत्या की, फिर शवों के टुकड़े कर पॉलिथीन में भरकर मेघालय ले गई और उन्हें एक खाई में फेंक दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि हत्याएं पिछले साल अगस्त-सितंबर में हुई थीं और महिला की सास के शव के कुछ ही हिस्से रविवार को मेघालय से बरामद किए जा सके। गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त दिगंत बाराह ने कहा, “हत्याएं करीब सात महीने पहले की गई थीं। हमने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।” उन्होंने इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी। संपर्क करने पर, पुलिस उपायुक्त (मध्य) दिगंत कुमार चौधरी ने कहा कि पत्नी ने सितंबर में अपने पति और सास के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद जांच शुरू की गई थी।

उन्होंने कहा कि पति और सास की पहचान अमरेंद्र डे और शंकरी डे के रूप में हुई है। चौधरी ने कहा, ''कुछ समय बाद अमरेंद्र के चचेरे भाई ने गुमशुदगी की एक और शिकायत दर्ज करायी, जिससे पत्नी पर संदेह पैदा हुआ।” उन्होंने कहा कि दोनों मामले नूनमती थाने में दर्ज किए गए थे।

यह भी पढ़ें-

शवों के छोटे-छोटे टुकड़े कर थैलियों में पैक किया
गुवाहाटी के चांदमारी और नरेंगी इलाकों में दो अलग-अलग घरों में दोनों हत्याएं की गईं। चौधरी ने दावा किया कि हत्याएं अमरेंद्र की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति द्वारा की गईं। संदेह है कि वह उसका बचपन का दोस्त है। चौधरी ने कहा, “हत्याओं के बाद उन्होंने शवों के छोटे-छोटे टुकड़े कर किए, उन्हें थैलियों में पैक किया और मेघालय ले गए। वहां उन्होंने टुकड़ों को पहाड़ियों से नीचे फेंक दिया।” पुलिस उपायुक्त ने कहा, “हमने शवों का पता लगाया और कल मेघालय से कुछ हिस्सों को बरामद किया। दोनों मृतकों के शवों के सभी हिस्सों को खोजने के लिए हमारा अभियान जारी है।”

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement